Move to Jagran APP

Coffee Board Recruitment 2020: कॉफी बोर्ड में सरकारी नौकरी, सालाना वेतन 26 लाख, आवेदन 11 फरवरी तक

Coffee Board Recruitment 2020 कंसल्टेंट (टेक्नोलॉजी) के पद पर योग्य उम्मीदवार का चयन संविदा के आधार पर किया जाना है। संविदा की अवधि 24 माह की होगी।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 05:57 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 06:14 PM (IST)
Coffee Board Recruitment 2020: कॉफी बोर्ड में सरकारी नौकरी, सालाना वेतन 26 लाख, आवेदन 11 फरवरी तक
Coffee Board Recruitment 2020: कॉफी बोर्ड में सरकारी नौकरी, सालाना वेतन 26 लाख, आवेदन 11 फरवरी तक

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Coffee Board Recruitment 2020: केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय के अधीन कॉफी बोर्ड ने अपने नई भर्ती अधिसूचना में कंसल्टेंट (टेक्नोलॉजी) पद के लिए आवेदन आमंत्रित किये है। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार नोटिफिकेशन मे दिये गये आवेदन प्रारूप के अनुसार 11 फरवरी 2020 तक आवेदन जमा करा सकते हैं। 

loksabha election banner

कॉफी बोर्ड द्वारा 30 जनवरी 2020 को प्रकाशित भर्ती विज्ञापन के अनुसार कंसल्टेंट (टेक्नोलॉजी) के पद पर चयनित उम्मीदवार की नियुक्ति संविदा के आधार पर की जानी है। संविदा की अवधि 24 माह की होगी, हालांकि 12 माह के बाद उम्मीदवार के प्रदर्शन के समीक्षा की जाएगी।

कॉफी बोर्ड में कंसल्टेंट (टेक्नोलॉजी) के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को भारत या विदेश के किसी ख्याति प्राप्त विश्वविद्यालय से कंप्यूटर साइंस या कंप्यूटर इंजीनियरिंग में बीटेक और इंफॉर्मेशन सिस्टम्स में एमटेक या एमएस डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए।

शैक्षणिक योग्यता के साथ-साथ उम्मीदवारों के पास किसी बड़े सॉफ्टवेयर प्रोजेक्ट या प्रोग्राम में मैनेजमेंट रोल में डिजाइनिंग और मैनेजिंग का कम से कम 10 वर्षों का अनुभव होना चाहिए. टेक्नो-कॉमर्शियल प्रोजेक्ट को मैनेज करने का भी अनुभव होना चाहिए और सोशल मीडिया मैनेजमेंट का भी अनुभव होना चाहिए।

किसी सरकारी संगठन में समान पद या भूमिका में कार्य कर चुके उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी।

वहीं, इस कॉफी बोर्ड में कंसल्टेंट (टेक्नोलॉजी) पद के लिए आवेदन की आयु सीमा अधिकतम 40 वर्ष निर्धारित की गयी है। आयु सीमा की गणना आवेदन की अंतिम तिथि से की जाएगी।

कितनी होगी सैलरी?

कॉफी बोर्ड में कंसल्टेंट (टेक्नोलॉजी) के पद पर निर्धारित वार्षिक सीटीसी (कॉस्ट टू कंपनी) 26 लाख है। हालांकि, ‘एक्सेप्शनल कैंडीडेट’ के लिए सैलरी ‘निगोशिएबल’ रखी गयी है।

कैसे करना होगा आवेदन?

कॉफी बोर्ड में कंसल्टेंट (टेक्नोलॉजी) की सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन में दिय गये आवेदन प्रारूप के अनुसार अपना अप्लीकेशन और सभी प्रमाण-पत्रों की स्व-सत्यापित प्रतिलिपियों के साथ इस पते पर जमा कराएं – ज्वाइंट डायरेक्टर (ऐडमिनिस्टेशन), कॉफी बोर्ड, नं.1, डॉ. बी. आर. अंबेडकर वीधि, बेगलूरू – 560 001। आवेदन की अंतिम तिथि 11 फरवरी 2020 है।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन और अप्लीकेशन फॉर्म के लिए लिंक

लेटेस्ट सरकारी नौकरियां

Sarkari Naukri 2020 Live Updates: ईस्ट सेंट्रल रेलवे, नाबार्ड, IRFC, राजस्थान हाई कोर्ट में नौकरियां, 10वीं से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट के लिए मौका

Rajya Sabha Recruitment 2020: राज्य सभा में निकली 10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी, आवेदन 8 फरवरी तक

Niti Aayog Recruitment 2020: नीति आयोग में सरकारी नौकरी, सैलरी 60 हजार से होगी शुरु, ऑनलाइन आवेदन niti.gov.in पर

रोजगार समाचार 25 जनवरी – 31 जनवरी 2020: 4300+ सरकारी नौकरियों के लिए नोटिफिकेशन जारी, देखें विवरण और आवेदन की जानकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.