Move to Jagran APP

NCRTC Recruitment 2019: दिल्ली में सरकारी नौकरी का मौका, इस योग्यता वाले जल्द करें अप्लाई

NCRTC Recruitment 2019 नआरसीटीसी में सीनियर एग्जीक्यूटिव (Senior Executive) और एग्जीक्यूटिव (Executive) के पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं।

By Neel RajputEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 09:59 AM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 04:56 PM (IST)
NCRTC Recruitment 2019: दिल्ली में सरकारी नौकरी का मौका, इस योग्यता वाले जल्द करें अप्लाई
NCRTC Recruitment 2019: दिल्ली में सरकारी नौकरी का मौका, इस योग्यता वाले जल्द करें अप्लाई

नई दिल्ली, जेएनएन। NCRTC Recruitment 2019: नेशनल कैपिटल रीजन ट्रांस्पोर्ट कोर्पोरेशन (national Capital Region Transport Corporation- NCRTC), नई दिल्ली ने नौकरी के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। जिसके मुताबिक एनआरसीटीसी में सीनियर एग्जीक्यूटिव (Senior Executive) और एग्जीक्यूटिव (Executive) के पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। इन पदों पर उम्मीदवार निर्धारित फॉर्मेट में आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के लिए उम्मीदवारों के पास 26 अक्टूबर, 2019 तक का समय है। जो उम्मीदवार दिल्ली में रहकर सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो यह उनके लिए बहुत ही अच्छा मौका है।

loksabha election banner

महत्वपूर्ण तिथि (Important dates)-

आवेदन करने की अंतिम तिथि- 26 अक्टूबर, 2019

पदों का विवरण (Vacancy Details)-

सीनियर एग्जीक्यूटिव/एग्जीक्यूटिव (HR)- 02 पद

पात्रता मानदंड (Eligibility Criteria)-

इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार ग्रेजुएट और उसके द्वारा HR/MHRM में HR/PGDM में MBAकिया होना जरूरी है। सीनियर एग्जीक्यूटिव के लिए कैंडिडेट को ह्यूमन रिसोर्स (Human Resource) कम से कम चार साल का और एग्जीक्यूटिव के लिए कम से कम 02 साल का अनुभव होना चाहिए। यह अनुभव उम्मीदवार के पास किसी सरकारी ऑर्गेनाइजेशन या PSU या CPSE या मेट्रो रेल में होना चाहिए।

आयु सीमा (Age Limit)-

इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार अधिकतम की आयु 35 साल होनी चाहिए। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को भारत सरकार के नियमों के अनुसार अधिकमत आयु में छूट दी जाएगी।

वेतन (Salary)-

सीनियर एग्जीक्यूटिव- 40000-140000/- रुपये प्रतिमाह

एग्जीक्यूटव- 30000-120000/- रुपये प्रतिमाह

कैसे करें आवेदन (How to Apply)-

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें NRCTC की आधिकारिक वेबसाइट ncrtc.in पर जाकर आवेदन करना होगा। आवेदन के साथ ही कैंडिडेट्स को अपने सभी एजुकेशनल सर्टफिकेट्स, एक्सपीरियंस और अन्य संबंधित डॉक्यूमेंट्स की सेल्फ अटेस्टेड कॉपीज "करियर सेल, एचआर डिपार्टमेंट, नेशनल कैपिटल रीजन ट्रांस्पोर्ट कोर्पोरेशन (NCRTC), 7/6, सिरी फ्रोट इंस्टीट्यूशनल एरिया, अगस्त, क्रांति मार्ग, नई दिल्ली- 110049" पर भेजना होगा। उम्मीदवारों को आवेदन प्रक्रिया अंतिम तिथि 26 अक्टूबर, 2019 से पहले पूरी करनी होगी।

यह भी पढ़ें- Voice Over Artist के तौर पर बनाएं करियर, बेहतरीन सैलरी पैकेज पर मिलेगी नौकरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.