Move to Jagran APP

Bareilly Crime News: बेटी के Love Affair से नाराज होकर होमगार्ड ने उठाया खाैफनाक कदम, जहर देकर प्रेमी की हत्या

Bareilly Crime News In Hindi पीड़ित पक्ष का आरोप है कि कृपाल सिंह बातचीत के बहाने दोनों बेटियों व पत्नी को लेकर घर आया था। वहां पहुंचते ही अचानक हमलावर हो गया। गणेश का गांव की ही युवती से प्रेम संबंध था। लड़की के स्वजन को इसकी जानकारी मिली तो कई बार विवाद किया। होमगार्ड उसकी पत्नी और दोनों बेटियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Wed, 17 Apr 2024 11:25 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 11:25 PM (IST)
UP Crime News: बरेली में बेटी के प्रेमी की जहर देकर हत्या

जागरण संवाददाता, बरेली। बेटी के प्रेम संबंध से नाराज होमगार्ड ने उसके प्रेमी की जहर देकर हत्या कर दी। बुधवार को मुख्य आरोपित होमगार्ड कृपाल सिंह, घटना में शामिल उसकी पत्नी गीता और दोनों बेटियों पर हत्या, घर में घुसकर मारपीट, धमकाने की धारा में प्राथमिकी पंजीकृत की गई।

loksabha election banner

गणेश की माता राजकुमारी ने बताया कि सास रेवती देवी को देखने सोमवार को अस्पताल में देखने गए थे। उसी दौरान युवती, उसका होमगार्ड पिता कृपाल सिंह, माता गीता व बहन घर में घुस आई। सभी ने गणेश को पीटा, फिर कृपाल ने जबरन जहरीला पदार्थ पिला दिया। परिवार के अन्य लोगों ने शोर-शराबा किया तब आरोपित वहां से भागे। गणेश की हालत बिगड़ती देखकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां बुधवार दोपहर को उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। राजकुमारी का कहना है कि कृपाल की बेटी भी पिता के दबाव में घटना में शामिल हो गई थी।

Read Also: मथुरा और मैनपुरी के बाद बसपा ने फिरोजाबाद से भी प्रत्याशी बदला!, किसी मुस्लिम को उतारने की तैयारी, पूर्व मंत्री के नाम की चर्चा

Read Also: Liquor Shop Closed: यूपी में इस जिले में बंद रहेंगी शराब की दुकानें, मॉडल शॉप और भांग के ठेके भी नहीं खुलेंगे, आदेश जारी

पुलिस ने दर्ज किया है मुकदमा

पुलिस के अनुसार, गणेश की प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अन्य तीनों आरोपित फरार हैं। आरोप के आधार पर प्राथमिकी पंजीकृत कर ली है। कृपाल के स्वजन की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि गणेश की हत्या उन्हीं के स्वजन ने की है। फंसाने के लिए झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। सोमवार को गणेश के घर कोई नहीं गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.