Move to Jagran APP

Bihar News: पूर्वी चंपारण में दिल दहलाने वाली घटना... दरिंदे पति ने कर दी पत्नी व तीन पुत्रियों की हत्या, इलाके में दहशत

Purvi Champaran News बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के पहाड़पुर थानाक्षेत्र में एक दरिंदे पति ने गुरुवार की रात दरिंदगी की हद पार करते हुए अपनी पत्नी एवं तीन पुत्रियों की हत्या धारदार हथियार से काटकर कर दी। घटना की सूचना जंगल के आग की तरह पूरे इलाके में फैली है। अरेराज के पुलिस उपाधीक्षक रंजन कुमार के नेतृत्व में पहुंची पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची है।

By Sanjay K Upadhyay Edited By: Sanjeev Kumar Published: Fri, 29 Mar 2024 09:21 AM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 10:07 AM (IST)
Bihar News: पूर्वी चंपारण में दिल दहलाने वाली घटना... दरिंदे पति ने कर दी पत्नी व तीन पुत्रियों की हत्या, इलाके में दहशत
बिहार के पूर्वी चंपारण में दरिंदे पति ने पत्नी और तीन बच्चियों की कर दी हत्या (जागरण)

जागरण टीम, मोतिहारी (पूर्वी चंपारण)। East Champaran News: पूर्वी चंपारण जिले के पहाड़पुर थानाक्षेत्र के बावरिया गांव में एक दरिंदे पति ने गुरुवार की रात दरिंदगी की हद पार करते हुए अपनी पत्नी एवं तीन पुत्रियों की हत्या धारदार हथियार से गला रेतकर कर दी। घटना की सूचना जंगल के आग की तरह पूरे इलाके में फैली। ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंची।

loksabha election banner

लोगों की सूचना पर अरेराज के पुलिस उपाधीक्षक रंजन कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची है। विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) एवं श्वान दस्ता को मौके पर बुलाया जा रहा है। आरोपित सिद्धु मियां फरार बताया गया है।

बताया गया है कि सिद्धु मियां (50) ने सुनियोजित साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया है। हालांकि घटना के कारण साफ नहीं हो पाए हैं। पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि सिद्धु मियां की पत्नी अफरीना (45), पुत्री अबरून (14), शबनम (12) व शाहजादी (09) गुरुवार की रात सोने चले गए। गहरी नींद में जब सभी चले गए तब सिद्धु ने मौका पाकर पत्नी व तीन पुत्रियों की हत्या कर दी व शव को घर में ही छोड़कर भाग निकला।

पांच साल पहले सीतापुर में चलती ट्रेन से फेंका था बेटियों को

Purvi Champaran Crime News: ग्रामीण सूत्रों के मुताबिक अब से पांच साल पहले उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सिद्धु ने अपनी चार बच्चियों को चलती ट्रेन से फेंक दिया था। उक्त घटना में एक बच्ची की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने सिद्धु को जेल भेजा था। हाल में दो साल पहले जेल से छूटा है।

वह पहाड़पुर के सरेया निवासी ताज मियां का पुत्र है। शादी करने के बाद उसने अपना पैतृक गांव छोड़ दिया था। बावरिया में जमीन खरीदी थी और वहीं पर घर बनाकर रह रहा था।

यह भी पढ़ें

Mukhtar Ansari Death: 'कुछ दिन पहले मुख्तार अंसारी ने...', पूर्व बाहुबली की मौत पर गुस्से में तेजस्वी; कर दी बड़ी मांग

Bihar Politics: तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को दिया बड़ा झटका, यह दिग्गज JDU नेता आरजेडी में होगा शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.