Move to Jagran APP

यूपी पुलिस का एक और कारनामा, टोपी खरीदी-खाना खाया; युवक से दिलवाया बिल

जानी पुलिस के कारनामे की जांच कर एसपी देहात अभी तक अपनी रिपोर्ट नहीं दे पाए हैं जबकि बुधवार को पीड़ित पक्ष ने आइजी के समक्ष पेश होकर पूरी दास्तां बयां कर दी। बताया कि पुलिस उसे अपने साथ नैनीताल ले गई थी जहां पर पुलिसकर्मियों ने रास्ते में टोपी खरीदी होटल में खाना खाया और गाड़ी में तेल डलवाया और बिल युवक से भरवाया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Published: Thu, 18 Apr 2024 08:10 AM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 08:10 AM (IST)
यूपी पुलिस का एक और कारनामा, टोपी खरीदी-खाना खाया; युवक से दिलवाया बिल

जागरण संवाददाता, मेरठ। जानी पुलिस के कारनामे की जांच कर एसपी देहात अभी तक अपनी रिपोर्ट नहीं दे पाए हैं, जबकि बुधवार को पीड़ित पक्ष ने आइजी के समक्ष पेश होकर पूरी दास्तां बयां कर दी। बताया कि पुलिस उसे अपने साथ नैनीताल ले गई थी, जहां पर पुलिसकर्मियों ने रास्ते में टोपी खरीदी, होटल में खाना खाया और गाड़ी में तेल डलवाया और सभी बिलों का भुगतान हिरासत में लिए युवक ने अपने खाते से ऑनलाइन चुकाया है।

loksabha election banner

आइजी ने भरोसा दिलाया कि पुलिस उन्हें किसी भी झूठे मुकदमे में नहीं फंसा सकेगी। बागपत के चमरावल निवासी हिमांशु उर्फ नितिन त्यागी का प्रेम प्रसंग पावली खुर्द की युवती से चल रहा था। 11 अप्रैल को प्रेमी युगल गांव से फरार हो गए। युवती पक्ष की तरफ से जानी थाने में मौखिक शिकायत की गई, जिस पर जानी पुलिस ने थाने की जीडी में मुकदमा दर्ज नहीं किया।

पुलिस ने चार दिनों तक हिरासत में रखा

हिमांशु के बहनोई मंयक त्यागी को 13 अप्रैल को थाने बुलाया और चार दिनों तक हिरासत में रखा। उसके खाते में 12 हजार की ऑनलाइन रकम मंगाई गई। पुलिस हिरासत में लिए मयंक त्यागी को अपने साथ नैनीताल ले गई थी। वहां तक जाने और आने में पुलिस ने साढ़े छह हजार की रकम खर्च की है। सभी भुगतान युवक के खाते से ऑनलाइन कराया गया है।

मामले में आइजी नचिकता झा ने जांच बैठाई। तब मयंक को हिरासत से छोड़ा गया। मयंक का कहना है कि बुधवार को भी चौकी प्रभारी और थाना प्रभारी ने उससे संपर्क किया। उसे चौकी पर लेकर आए थे। वहां पर उसे भरोसा दिलाया कि खर्च की गई रकम वापस कर देंगे।

बताया गया कि वह अफसरों के सामने अपने बयानों में झूठ बोल दें। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि मामले की विस्तार से जांच की जा रही है। जल्द ही जांच रिपोर्ट आईजी को पेश करेंगे।

इसे भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: अरुण गोविल ने चुनाव प्रचार में अब तक कितने रुपये किए खर्च, यहां पढ़ें पूरा ब्योरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.