Move to Jagran APP

मध्य प्रदेश में स्टार प्रचारक सहित बसपा-कांग्रेस के 32 नेता भाजपा में शामिल, सीएम ने कहा- आप सभी का परिवार में स्वागत है

मध्य प्रदेश भाजपा कार्यालय में बसपा के राष्ट्रीय स्टार प्रचारक व भिंड के पूर्व सांसद रामलखन सिंह कांग्रेस के पाटन के पूर्व विधायक पं. नीलेश अवस्थी एवं खरगापुर के पूर्व विधायक अजय यादव मध्य प्रदेश लीगल सेल कांग्रेस के प्रदेश प्रमुख व संगठन प्रभारी सत्येंद्र ज्योतिषी सहित 32 से अधिक जनपद सदस्य पार्षद एवं सरपंच ने भाजपा का दामन थामा है।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Published: Thu, 28 Mar 2024 07:07 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 07:07 PM (IST)
मध्य प्रदेश में स्टार प्रचारक सहित बसपा-कांग्रेस के 32 नेता भाजपा में शामिल, सीएम ने कहा- आप सभी का परिवार में स्वागत है
मुख्यमंत्री ने अंगवस्त्र पहनाकर किया सभी का स्वागत (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, भोपाल। भाजपा की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर मध्य प्रदेश में बसपा व कांग्रेस के कई नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव, पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा एवं न्यू ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डा. नरोत्तम मिश्रा ने अंगवस्त्र पहनाकर सभी का स्वागत किया।

loksabha election banner

मध्य प्रदेश भाजपा कार्यालय में बसपा के राष्ट्रीय स्टार प्रचारक व भिंड के पूर्व सांसद रामलखन सिंह, कांग्रेस के पाटन के पूर्व विधायक पं. नीलेश अवस्थी एवं खरगापुर के पूर्व विधायक अजय यादव, मध्य प्रदेश लीगल सेल कांग्रेस के प्रदेश प्रमुख व संगठन प्रभारी सत्येंद्र ज्योतिषी सहित 32 से अधिक जनपद सदस्य, पार्षद एवं सरपंच ने भाजपा का दामन थामा है।

'आप सभी का परिवार में स्वागत है'

इस मौके पर मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने नेताओं का स्वागत करते कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा का परिवार निरंतर बढ़ रहा है। आप सभी का परिवार में स्वागत है। भाजपा सबके मान-सम्मान और स्वाभिमान का पूरा सम्मान करती है। समाज की सेवा में हमारी महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। आपके क्षेत्र के विकास के लिए जो भी सुझाव देंगे, वह किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: मप्र में पहले चरण का नामांकन पूरा, इन सीटों पर होना है मतदान, जानिए किस सीट पर क्या है चुनावी स्थिति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.