Move to Jagran APP

Gopalganj News: गोपालगंज में लावारिस बैग से 23 मोबाइल बरामद, पुलिस भी हैरान, पुलिस ने शुरू की जांच-पड़ताल

Gopalganj News Today गोपालगंज में बुधवार को कुचायकोट पुलिस ने थाना क्षेत्र के कर्णपुरा मोड़ पर एक भवन निर्माण सामग्री की दुकान के पास एक लावरिस बैग से 23 नए मोबाइल बरामद किया। लावारिस मोबाइल किसके हैं और यहां कैसे पहुंचे इसको लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। जानकारी के मुताबिक कर्णपुरा मोड़ के पास बहादुर पांडे की भवन निर्माण सामग्री की दुकान है।

By manoj kumar rai Edited By: Sanjeev Kumar Published: Wed, 17 Apr 2024 04:36 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 04:53 PM (IST)
Gopalganj News: गोपालगंज में लावारिस बैग से 23 मोबाइल बरामद, पुलिस भी हैरान, पुलिस ने शुरू की जांच-पड़ताल
गोपालगंज में लावारिश बैग से 23 मोबाइल बरामद (जागरण)

संवाद सूत्र, जागरण, कुचायकोट(गोपालगंज)। Gopalganj News: बुधवार की सुबह गोपालगंज कुचायकोट पुलिस ने थाना क्षेत्र के कर्णपुरा मोड पर एक भवन निर्माण सामग्री की दुकान के पास एक लावरिस बैग से 23 नए मोबाइल बरामद किया। बरामद मोबाइल किसके हैं और यहां कैसे पहुंचे, इसको लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार, कर्णपुरा मोड़ के पास बहादुर पांडे की भवन निर्माण सामग्री की दुकान है।बुधवार की सुबह जब वह दुकान पर पहुंचे तो देखा कि उनकी दुकान के पास स्थित एक चापाकल के नजदीक एक बैग पड़ा हुआ है। संदिग्ध बैग को देखकर उन्होंने इस बात की जानकारी डायल 112 की टीम को दी।

मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने जांच पड़ताल की तो बैग से 23 नए मोबाइल बरामद किए गए। बरामद मोबाइल को डायल 112 की टीम ने कुचायकोट पुलिस को सौंप दिया। थानाध्यक्ष सुनील कुमार का कहना है कि पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। यह मोबाइल किसके हैं और यहां तक कैसे पहुंचे, इसको लेकर छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: ओवैसी कर रहे थे रैली, इधर बिहार में कांग्रेस ने कर दी सेंधमारी; इस नेता ने AIMIM का छोड़ा साथ

Manish Kashyap: 'कॉलेज की सबसे खूबसूरत लड़की को मैं...', मनीष कश्यप ने सुनाई लव स्टोरी; कहा- फेल भी हुआ था


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.