Move to Jagran APP

Mumbai: गैंगस्टर छोटा शकील के भाई अनवर के खिलाफ रंगदारी का मामला, केस दर्ज

मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने रंगदारी के मामले में गैंगस्टर छोटा शकील (Gangster Chhota Shakeel) के भाई अनवर (Anwar)और दो अन्‍य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। गिरफ्तार लोगों की पहचान अरबाज शेख और राजू उर्फ कामरान के रूप में हुई है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Mon, 16 Aug 2021 08:47 AM (IST)Updated: Mon, 16 Aug 2021 08:47 AM (IST)
गैंगस्टर छोटा शकील के भाई के खिलाफ रंगदारी का मामला

मुंबई, एएनआइ। गैंगस्टर छोटा शकील के भाई अनवर और दो अन्‍य के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने रंगदारी के मामले में केस दर्ज किया है। अनवर ने जो इस समय भारत में नहीं है ने कथित तौर पर ओशिवारा में एक बिल्डर को फोन किया और उसे धमकी दी।

क्राइम ब्रांच ने इस मामले में अनवर के अलावा दो अन्‍य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों की पहचान अरबाज शेख और राजू उर्फ कामरान के रूप में हुई है। रविवार को उन्हें 17 अगस्त तक के लिए रिमांड पर भेज दिया गया है। इस मामले में अभी आगे की जांच अभी जारी है।

एंटी एक्सटॉर्शन सेल के एक अधिकारी ने कहा, “ओशिवारा में एक क्षेत्र 2016 से पुनर्विकास के अधीन है। शेख का दावा है कि उसके और उसके रिश्तेदारों के पास इलाके में छह घर हैं। हालांकि, उपलब्ध दस्तावेजों के अनुसार उसके पास केवल एक ही घर है, जिससे बिल्‍डर और शेख के बीच विवाद होता है।

गौरतलब है कि परमबीर सिंह मामले की जांच कर रही एसआईटी को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के दाहिने हाथ कहलाने वाले छोटा शकील का एक आडियो हाथ लगा है जिसमें वह एक बिल्डर को धमकी दे रहा है। मुंबई क्राइम ब्रांच के के अनुसार अनवर के खिलाफ इसी ऑडियो के सामने आने के बाद मामला दर्ज किया गया है, हालांकि इस केस के तार भी परमबीर वसूली कांड से जुड़ते दिख रहे हैं। ये आडियो साल 2016 का बताया जा रहा है। आडियो कॉल में छोटा शकील संजय पुनमिया नाम के बिल्डर को धमकी दे रहा है कि एक अन्य बिल्डर श्याम सुंदर अग्रवाल से समझौता कर ले। बता दें कि परमबीर सिंह उस समय ठाणे के पुलिस कमिश्नर हुआ करते थे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.