मुंबई, एजेंसी। मुंबई के कांदिवली (Kandivali) थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात करीब 12:15 बजे एक बाइक पर सवार दो लोगों ने अन्‍य लोगों पर गोलियां (Firing) चला दीं। डीसीपी जोन विशाल ठाकुर (DCP Vishal Thakur) के अनुसार इस हादसे में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई जबकि अन्‍य तीन घायल हो गए।

युवकों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग 

मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। घटना के बाद से ही कांदिवली पुलिस (Kandivali Police) मामले की जांच करने में जुटी हुई है। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

गोली चलाने वाले युवक हादसे में पीड़ित शख्स को जानते थे। बाइक सवारों ने चार राउंड फायरिंग की थी, पुलिस को शक है कि ये पुरानी रंजिश का मामला है।

मुंबई के दहिसर पश्चिम में बैंक लुटेरों ने चलायी गोलियां 

गौरतलब है कि मुंबई के दहिसर पश्चिम में बीते कुछ दिन पहले एक बैंक में लुटेरों की गोली से एक कर्मचारी की मौत हो गई थी। अज्ञात आरोपितों ने बैंक परिसर में पहुंचकर कर्मचारी से नकदी का थैला छीनने की कोशिश की थी।

जब कर्मचारी ने थैला देने से इंकार किया तो लुटेरों ने गोली चला दी। बैंक के दो कर्मचारी इस घटना में घायल हो गए। घायल व्‍यक्तियों में से एक की मौत हो गई जबकि दूसरे का इलाज किया जा रहा था।

दोनों आरोपित बाइक से आये थे एमएचबी थाने पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने के लिए कई दलों का गठन किया था और सीसीटीवी फुटेज भी निकाली गई थी।

यह भी पढ़ें-

Solar Eclipse 2022: दीपावली के अगले दिन 25 अक्‍टूबर को रहेगा सूर्य ग्रहण, 12 घंटे पहले लग जाएगा सूतक

Online Shopping Tips:आनलाइन शापिंग करते समय रहें सावधान, लुभावने आफर ठग लेंगे आपको

Edited By: Babita Kashyap

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट