Move to Jagran APP

Ujjain Crime: दो बच्चों की मां से प्यार करना पड़ा भारी... पहले पिलाया पेशाब, फिर मुंह में ठूंस दिया जूता और फिर...

Ujjain Crime घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने इस हरकत का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना के बाद कुछ लोगों ने इसका विरोध भी किया लेकिन किसी ने पुलिस में शिकायत नहीं की। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक पुलिस में इस मामले की कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई।

By Jagran News Edited By: Narender Sanwariya Published: Wed, 20 Mar 2024 04:50 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2024 04:50 PM (IST)
Ujjain Crime: दो बच्चों की मां से प्यार करना पड़ा भारी... पहले पिलाया पेशाब और फिर... (Photo JNN)

जेएनएन, उज्जैन। उज्जैन के भाटपचलाना क्षेत्र में युवक के साथ हुई अमानवीय घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। युवक को विवाहित महिला से प्यार होने पर समाज के लोगों ने दोनों को सबके सामने अपमानित किया। युवक को जूते-चप्पल की माला पहनाई और मूत्र भी पिलाया।

loksabha election banner

युवक को दो बच्चों की मां से हुआ प्यार

दरअसल युवक को दो बच्चों की मां के साथ प्यार हुआ, दोनों का कई दिनों तक प्रेम प्रसंग चलता रहा। महिला अपने दोनों बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ राजस्थान चली गई। जब ससुराल वालों को इसकी खबर लगी तो उन्होंने दोनों को ढूंढना शुरू कर दिया।

युवक की हुई चप्पल से पिटाई

महिला और युवक की जानकारी मिली तो परिवार वाले इन्हें राजस्थान से भाटपचलाना लेकर आए और फिर युवक को पकड़कर पेड़ से बांध दिया। युवक को जूते-चप्पल की माला पहनाई। जब युवक से उसकी पहचान बताने को कहा तो उसके मुंह में जबर्दस्ती जूते भी ठूंस दिया।

महिला से युवक की चप्पल से पिटाई करवाई

युवक जिस महिला से प्रेम करता था, उसी महिला से युवक की चप्पल से पिटाई करवाई गई। इसके बावजूद समाज के ठेकेदार रूके नहीं। युवक को अपमानित करने की हदें पार करते हुए उसकी आधी मूंछ काट दी और उसे गंजा कर दिया। इसके बाद युवक को जबर्दस्ती मूत्र भी पिलाया।

घटना को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वहां मौजूद लोगों ने इस हरकत का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना के बाद कुछ लोगों ने इसका विरोध भी किया, लेकिन किसी ने पुलिस में शिकायत नहीं की। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए, लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: MP News: इंदौर में लव जिहाद, युवक ने शादी का झांसा देकर बनाए संबंध; फिर मतांतरण के लिए बनाने लगा दबाव, आरोपी गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.