Move to Jagran APP

MP News: मां-बेटे के साथ बदमाशों ने की बदसलूकी, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस की जांच तेज

इंटरनेट मीडिया में मां बेटे की मारपीट के दो वीडियो अलग-अलग समय पर वायरल होने को लेकर पुलिस हरकत में आ गई है। जहां पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। बताते चले कि एक वीडियो में कुछ लोग अर्धनग्न महिला के साथ बदसलूकी करते दिख रहे हैं।

By Paras PandeyEdited By: Paras PandeyPublished: Thu, 05 Oct 2023 03:30 AM (IST)Updated: Thu, 05 Oct 2023 04:00 AM (IST)
इंटरनेट मीडिया में मां बेटे की मारपीट का वीडियो वायरल, हरकत में आई पुलिस, मामला दर्ज (फाइल फोटो)

रीवा, जेएनएन। इंटरनेट मीडिया में मां बेटे की मारपीट के दो वीडियो अलग-अलग समय पर वायरल होने को लेकर पुलिस हरकत में आ गई है। जहां पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। बताते चले कि  एक वीडियो में कुछ लोग अर्धनग्न महिला के साथ बदसलूकी करते दिख रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में युवक को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना गत 2 अक्टूबर को दुवारी गांव की है। पूरा मामला कुत्ते की मौत से जुड़ा है। एक अक्टूबर को गांव के ही रहने वाले शिवम सिंह नाम के शख्स का पालतू कुत्ता खेत में मृत हालत में मिला था। उसे शक था कि किसी ने कुत्ते को  जानबूझकर करंट लगाकर मार डाला  है। 

गत 2 अक्टूबर को शिवम सिंह ने अपने खेत के पास दूसरे खेत में एक युवक को बिजली के तार बिछाते देखा। जिसके बाद वह अपने साथियों के साथ उसके पास पहुंचा और गाली गलौज शुरू कर दी।  गली गलौज  का विरोध करने पर शिवम ने उसे  थप्पड़ भी जड़ दिए। घटना के वक्त युवक की 60 वर्षीय मां नहा रही थी।

शोर सुनकर वह बेटे को बचाने  मौके पर पहुंच गई।  जिसके चलते मौके पर उपस्थित शिवम सहित उसके साथियों ने महिला के साथ भी मारपीट की।  बताया गया है कि उक्त मारपीट का वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि स्वयं के साथ ही नहीं बनाया था जिसे बाद में इसे इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया। दोनों वीडियो एक-एक कर वायरल कर दिए

3 अक्टूबर को आरोपियों ने युवक को पीटने वाला वीडियो  इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर दिया। वायरल होने के बाद वीडियो पुलिस के पास भी पहुंचा। पुलिस ने युवक को बुलाकर उसका बयान दर्ज किया। मेडिकल चेकअप भी कराया। उसने पुलिस को बताया कि वह पानी की मोटर लगाने के लिए खेत में बिजली के तार  लगा रहा था। 

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर सेमरिया पुलिस ने इस मामले में एफआईआर  दर्ज कर ली है। इसके अगले दिन 4 अक्टूबर को आरोपियों ने महिला के साथ मारपीट का वीडियो भी  इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर दिया। वर्जन आरोपियों को चिह्नित कर केस दर्ज किया गया है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.