Move to Jagran APP

'मध्य प्रदेश में दी जाएगी मुफ्त शिक्षा और बिजली', सीएम केजरीवाल ने कहा- जेल में डाले जाएंगे भ्रष्ट मंत्री

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को रीवा में एक रैली को संबोधित करते हुए राज्य की भाजपा सरकार पर हमला बोला। सीएम केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब का उदाहरण देते हुए कहा कि हमने दिल्ली में भ्रष्टाचार को खत्म किया है। पंजाब में हमारी सरकार आई तो हमने पूर्व मंत्रियों के यहां छापे मारे और यहां भी मारे जाएंगे।

By AgencyEdited By: Sonu GuptaPublished: Mon, 18 Sep 2023 04:33 PM (IST)Updated: Mon, 18 Sep 2023 04:33 PM (IST)
रीवा में रैली को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल। फोटोः @AamAadmiParty

रीवा, एएनआई। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को रीवा में एक रैली को संबोधित करते हुए राज्य की भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार ने आपको लूटा है। उन्होंने आगे कहा कि यहां हमारी सरकार आती है तो हम भ्रष्ट मंत्रियों को जेल में डालेंगे।

loksabha election banner

पूर्व मंत्रियों के यहां मारे जाएंगे छापेः केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब का उदाहरण देते हुए कहा कि हमने दिल्ली में भ्रष्टाचार को खत्म किया है। पंजाब में हमारी सरकार आई तो हमने पूर्व मंत्रियों के यहां छापे मारे और यहां भी मारे जाएंगे। उन्होंने कहा

यह भी पढे़ंः  केजरीवाल व संजय सिंह की याचिका खारिज, 16 सितंबर को गुजरात कोर्ट में पेश होने का निर्देश

यहां पैसे की कोई कमी नहीं है। मध्य प्रदेश सरकार ने यहां की जनता को लूटा है। हमने दिल्ली में भ्रष्टाचार को खत्म कर दिया है। पंजाब में हमारी सरकार आई तो हमने पूर्व मंत्रियों के यहां छापे मारे। यहां भी हम भ्रष्ट मंत्रियों को जेल में डालेंगे। राज्य के भ्रष्ट मंत्रियों से बहुत सारा पैसा वसुला जाएगा और इसी से आपको मुफ्त शिक्षा और मुफ्त बिजली मिलेगी। मध्य प्रदेश सरकार का एक-एक पैसा आप पर खर्च होगा।

यह भी पढ़ेंः Chhattisgarh में भाजपा पर जमकर बरसे अरविंद केजरीवाल, बोले- ...तो बदल देंगे 'भारत' का नाम?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.