Move to Jagran APP

MP Road Accident: दमोह में दर्दनाक हादसा, पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बोलेरो; तीन लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के दमोह के पटेरा इलाके के पास एक कार के पेड़ से टकराने से तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में घायल दो लोगों का इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक पटेरा के पास एक कार अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से टकरा गई। इस कार में सवार पांच यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया जिनमें से तीन लोगों की मौत हो गई।

By Jagran News Edited By: Mohd Faisal Published: Tue, 26 Mar 2024 08:50 AM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2024 08:53 AM (IST)
MP Road Accident: दमोह में दर्दनाक हादसा, पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बोलेरो (फोटो जागरण)

डिजिटल डेस्क, दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। दमोह जिले के पटेरा थाना अंतर्गत ग्राम देवडोगरा के समीप एक बोलेरो पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

loksabha election banner

पेड़ से टकराई बोलेरो

जानकारी के अनुसार, सोमवार की शाम को जिले के पटेरा थाना अंतर्गत ग्राम देवडोगरा के समीप एक बोलेरो गाड़ी में पांच लोग सवार होकर पटेरा की ओर जा रहे थे। इसी दौरान वाहन के अनियंत्रित होने के चलते बोलेरो एक पेड़ से टकरा गई। जिससे घटनास्थल पर ही बोलेरो में सवार रघुवीर पुत्र चित्तर सिह की मृत्यु हो गई। जबकि चार अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

घायलों का मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रुप से घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दीपू उर्फ दिलीप सिह को भी डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य तीन घायलों रमाकांत पुत्र दामोदर तिवारी, थम्मन सिह सहित एक अन्य को जबलपुर रेफर किया गया। हालांकि, जबलपुर जाते समय रमाकांत की भी मृत्यु हो गई। वहीं, अन्य दो घायलों का मेडिकल कॉलेज जबलपुर में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने शुरू की जांच

SHO अमित गौतम का कहना है कि पटेरा के पास एक कार अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से टकरा गई। कार में सवार पांच यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में कुल तीन लोगों की मौत हो गई है।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि कार में सवार पांचों लोग शराब के नशे में थे, जिस कारण यह घटना घटित हुई।

यह भी पढ़ें- Ujjain: महाकाल मंदिर में भस्म आरती के दौरान लगी आग, पुजारी समेत 14 लोग झुलसे; CM मोहन यादव ने दिया जांच का आदेश

यह भी पढ़ें- Ujjain Fire Incident: 'ये दुर्घटना अत्यंत पीड़ादायक', उज्जैन के महाकाल मंदिर में आग की घटना पर PM मोदी ने जताया दुख


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.