Move to Jagran APP

Jabalpur News: रेलवे अधिकारी ने खोया आपा, राहगीर की कर दी जूतों से पिटाई, अब रेलवे ने दिए जांच के आदेश

मध्य प्रदेश के जबलपुर में रेलवे कर्मचारी द्वारा एक राहगीर की पिटाई करने का मामला सामने आया है। दरअसल पश्चिम मध्य रेलवे में तैनात अनुराग पटेरिया की कार में एक राहगीर के वाहन से टक्कर हो गई। इसके बाद पटेरिया ने बीच रास्ते में ही वाहन चालक को रोककर उसके साथ में जमकर मारपीट की। कर्मचारी की यह करतूत सामने आने के बाद रेलवे ने इसका संज्ञान ले लिया है।

By Jagran News Edited By: Abhinav AtreyPublished: Mon, 22 Jan 2024 08:21 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jan 2024 08:21 PM (IST)
रेलवे अधिकारी ने खोया आपा, राहगीर की कर दी जूतों से पिटाई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जेएनएन, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में रेलवे कर्मचारी द्वारा एक राहगीर की पिटाई करने का मामला सामने आया है। दरअसल, पश्चिम मध्य रेलवे में तैनात अनुराग पटेरिया की कार में एक राहगीर के वाहन से टक्कर हो गई। इसके बाद पटेरिया ने बीच रास्ते में ही वाहन चालक को रोककर उसके साथ में जमकर मारपीट की।

रेलवे कर्मचारी की यह करतूत सामने आने के बाद रेलवे बोर्ड ने इसका संज्ञान ले लिया है। अनुराग पटेरिया की कार के आगे चल रहे एक वाहन चालक की उनकी कार से टक्कर हो गई। वे इससे इतना नाराज हो गए कि उन्होंने वाहन चालक का एक किलोमीटर तक पीछा करके उसे बीच सड़क रोक लिया और उसके साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी।

आरपीएफ जवानों बीच-बचाव किया

वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि रेलवे कर्मचारी ने युवक की जूते से पिटाई की। जानकारी के मुताबिक आरपीएफ मंडल कार्यालय के पास पश्चिम मध्य रेलवे में तैनात सीएफटीएम अनुराग पटेरिया ने युवक को पीटा। इसी दौरान आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंच गए और उन्होंने बीच-बचाव किया। आरपीएफ के जवान उन्हें बच ही रहे थे कि तभी वे वहां से आरपीएफ कार्यालय की ओर भाग खड़े हुए।

पीड़ित के पिता ने सिविल लाइन थाने में की शिकायत

हालांकि, युवक के पिता पेशे से वकील हैं। पीड़ित के पिता ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इस मारपीट का वीडियो भी बनाया है, जिसमें केरवे कर्मचारी युवक की पीटाई कर रहा है। घटना की जानकारी रेलवे बोर्ड तक पहुंच चुकी है। रेलवे ने आरपीएफ जबलपुर से इस पूरे मामले की जानकारी मांगी है।

रेलवे ने आरपीएफ से भी जानकारी मांगी

रेलवे के सीनियर अधिकारिं ने इस पूरे मामले में आरपीएफ के जवानों द्वारा किए गए बीचबचाव को ही कठघरे में खड़ा किया। रेलवे बोर्ड ने इस पूरे मामले में आरपीएफ से भी जानकारी मांगी है। उधर सिविल लाइन पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: Ram Mandir Pran Pratishtha: सिवनी के रामकुंडी का जल पीकर आगे बढ़े थे भगवान राम, कूंड का खुद किया था निर्माण; कभी नहीं सूखता पानी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.