Move to Jagran APP

Indore Crime News: एकतरफा प्यार में आशिक ने उठाया खौफनाक कदम, लड़की और उसके भाई की गोली मारकर हत्या; खुद भी दी जान

Indore Crime News प्यार में पागल एक युवक ने खुद के साथ दो लोगों की जान ले ली। एकतरफा प्यार में सनकी प्रेमी ने एक लड़की और उसके साथ एक लड़के को गोली मारने के बाद खुद को गोली मार दी। यह मामला खंडवा रोड स्थित अरिहंत कॉलेज का है। इस हादसे के बाद तीनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Published: Thu, 04 Apr 2024 01:52 PM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2024 01:52 PM (IST)
मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ एक लव ट्रायंगल का अंत (प्रतिकात्मक फोटो)

डिजिटल डेस्क, इंदौर। Indore Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। शहर से एक एकतरफे प्यार की दर्दनाक अंत की खबर आई है। शहर में एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने एक लड़की और उसके भाई को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार दी। यह मामला खंडवा रोड स्थित अरिहंत कॉलेज का है। इस घटना के बाद तीनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया था, जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया।

loksabha election banner

खबरों के अनुसार, युवक ने पहले दोनों को स्वामीनारायण मंदिर में मिलने के लिए बुलाया था। वहां पर उसने लड़के व लड़की को गोली मारी। इसके बाद लड़का अरिहंत कॉलेज के गार्ड के पास आया और बोला घबराहट हो रही है पानी पीना है। गार्ड ने प्याऊ बताया। लड़का कॉलेज के प्याऊ में गया और खुद को भी गोली मार ली।

लड़की अपने भाई के साथ गई थी मंदिर 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतका के पिता ने इसकी पुष्टि कि की यह एकतरफा प्रेम का मामला है। वहीं, मंदिर के पुजारी के अनुसार करीब आधे घंटे तक दोनों स्वामीनारायण मंदिर में थे और जब वह जाने लगे तब यह घटना हुई। स्वामीनारायण मंदिर में पांच राउंड फायरिंग हुई, जिसमें से एक मिसफायर हो गया। पुलिस के अनुसार लड़की अपनी मौसी के लड़के के साथ मंदिर गई थी।

मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम

घटना के दौरान कॉलेज में करीब 150 विद्यार्थी थे। पुलिस पहुंची और खुद को गोली मारने वाले युवक को अस्पताल ले जाया गया। युवती को भंवरकुंआ स्थित एप्पल अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने स्वामीनारायण मंदिर और अरिहंत कालेज परिसर को बंद कर दिया है। सीसीटीवी फुटेज तलाशे जा रहे हैं। फारेंसिक टीम भी पहुंच चुकी है।

यह भी पढ़ें- Indore News: इंदौर में मिली शिवपुरी से लापता छात्रा, दोस्त संग फर्जी अपहरण का किया था नाटक; इस कारण रूस जाने की थी प्लानिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.