Move to Jagran APP

Narmadapuram Crime News: युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

खरगावली निवासी मीडिया प्रतिनिधि प्रकाश यादव कोटगांव में काम के सिलसिले में गया था। इसी दौरान नारायण यादव ने अपने साथी ओमप्रकाश साहू नरेन्द्र यादव प्रदीप यादव अभिषेक यादव नीतेश यादव ने उसे घेर लिया और पेड़ से बांधकर उसके साथ बुरी तरह मारपीट की।

By Jagran NewsEdited By: Shashank MishraPublished: Sat, 28 Jan 2023 04:34 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 04:34 PM (IST)
माखननगर के कोटगांव का है मामला। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस।

नर्मदापुरम, जेएनएन। नर्मदापुरम के माखननगर कस्‍बे में स्‍थित ग्राम कोटगांव में एक युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की है। माखननगर टीआइ प्रवीण कुमरे के मुताबिक मामला पुरानी रंजिश का है। घटना 25 जनवरी की बताई जा रही है। पहले पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर मारपीट का केस दर्ज किया था। लेकिन वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर बलवा व बंधक बनाने की धारा बढ़ाई गई है।

loksabha election banner

इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया वीडियो

जानकारी के अनुसार खरगावली निवासी मीडिया प्रतिनिधि प्रकाश यादव कोटगांव में काम के सिलसिले में गया था। इसी दौरान नारायण यादव ने अपने साथी ओमप्रकाश साहू, नरेन्द्र यादव, प्रदीप यादव, अभिषेक यादव, नीतेश यादव ने उसे घेर लिया और पेड़ से बांधकर उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। इतना ही नहीं, आरोपितों ने मारपीट का वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। जैसे-तैसे अपने आपको छुड़ाकर पीडित प्रकाश यादव पुलिस थाने पहुंचा और लिखित शिकायत की। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई की, लेकिन पुलिस ने साधारण धाराओं के तहत केस दर्ज किया।

मामला सामने आने के बाद आरोपितों की तलाश पुलिस ने शुरू की। सभी आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा। टीआइ प्रवीण कुमरे ने बताया कि मामला पुरानी रंजिश का है। एक विवाह समारोह के दौरान पीड़ित और आरोपितों के बीच विवाद हुआ था। इसी का बदला लेने के लिए आरोपितों ने उसे अगवा किया और फिर मारपीट की।

ये भी पढ़ें- सभी शेयरों पर लागू हुई T+1 सेटलमेंट व्यवस्था, सौदे के एक दिन के भीतर खाते में आ जाएंगे पैसे

ये भी पढ़ें- Fact Check: सोशल मीडिया पर इंडियन ऑयल फ्यूल सब्सिडी गिफ्ट के नाम पर फर्जी लिंक हो रहा वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.