Move to Jagran APP

Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात करने के लिए दी जान से मारने की धमकी, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। अज्ञात शख्स ने फोन कॉल कर धीरेंद्र शास्त्री को धमकी दी। छतरपुर के बमीठा थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। (फोटो- जागरण ग्राफिक्स)

By Jagran NewsEdited By: Manish NegiPublished: Tue, 24 Jan 2023 09:43 AM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 11:51 AM (IST)
Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात करने के लिए दी जान से मारने की धमकी, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज
बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी

छतरपुर, जेएनएन। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि एक फोन कॉल में धीरेंद्र शास्त्री को धमकी मिली है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर इन दिनों छत्तीसगढ़ के रायपुर में हैं।

loksabha election banner

बमीठा थाने में केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक, धीरेंद्र शास्त्री को एक अज्ञात फोन कॉल कर धमकी दी गई है। छतरपुर के बमीठा थाने में धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई लोकेश गर्ग की ओर से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। धीरेंद्र का अभी रायपुर में दिव्य दरबार चल रहा है।

आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा ने केस दर्ज किए जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपी का नाम अमर सिंह है। थाना बमीठा में धारा 506, 507 के अंतर्गत अमर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी महाराज जी से मिलना चाहता है। इस व्यक्ति की लंबे समय से बात नहीं हो पा रही है इस कारण इसने ऐसा काम किया है।

श्याम मानव को मिली थी धमकी

इससे पहले, धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देने वाले अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम मानव को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है। श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था।

नागपुर में दी थी धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती

श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री को नागपुर में दिव्य दरबार लगाने की चुनौती दी थी। श्याम का कहना था कि अगर धीरेंद्र शास्त्री उनके बीच दिव्य दरबार लगाते हैं और चमत्कार करके दिखाते हैं तो वो उन्हें 30 लाख रुपये देंगे। आरोप है कि धीरेंद्र शास्त्री दरबार अधूरा छोड़कर भाग गए थे।

ये भी पढ़ें:

Bageshwar Dham वाले Dhirendra Shastri का कठिनाइयों में बीता बचपन, जानें- बाला जी भगवान के भक्त की कहानी

Budget 2023-24: सस्ता बीमा और आयुष्मान भारत की कवरेज बढ़ाने से सबको मिलेगी स्वास्थ्य सुरक्षा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.