रीवा, जागरण आनलाइन डेस्‍क। Rewa News: मध्‍य प्रदेश के रीवा जिले के एक स्कूल परिसर में आठवीं कक्षा के एक छात्र की शिक्षक ने बेरहमी से पिटाई कर दी। घटना के बाद से शिक्षक की इस हरकत का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो को लेकर मिली जानकारी के अनुसार ये गुढ़ तहसील के खजुआ कला हायर सेकेंड्री स्कूल का है। जहां आठवीं कक्षा के एक छात्र की स्‍कूल का शिक्षक संदीप भारती स्कूल परिसर में पिटाई कर रहा है।

गला दबाया, बरसाये थप्‍पड़ 

वीडियो में शिक्षक जिस तरह से छात्र का गला दबा, उसे थप्पड़ों से बेरहमी से पीट रहा है। उसे देखकर तो बिल्कुल नहीं लगता कि वह शिक्षक है, लग रहा है कि किसी गुंडे या बदमाश ने छात्र पर हमला कर दिया है।

जब शिक्षक छात्र के साथ मारपीट कर रहा था, इस दौरान अन्य शिक्षक और छात्र भी वहां मौजूद थे, लेकिन किसी ने छात्र को बचाने की कोशिश नहीं की। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि शिक्षक ने छात्र के साथ इस तरह से बेरहमी से मारपीट क्यों की।

शिक्षा के मंदिर को किया शर्मसार 

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है। छात्र को पीटने वाले शिक्षक की पहचान कर ली गई है और छात्र की भी पहचान कर ली गई है। हालांकि, यह एक बड़ा सवाल है कि

शिक्षक द्वारा छात्र को इतनी बेरहमी से क्यों पीटा गया। इसका भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। वजह कुछ भी हो लेकिन जिस तरह से छात्र को बेरहमी से पीटा जा रहा है, उसने शिक्षा के मंदिर को शर्मसार कर दिया है।

यह भी पढ़ें-

ओडिशा में शिक्षा के मंदिर में अमानवीय कृत्य, पैर और मुंह बंधे 12 कुत्तों को बचाया गया

Post Office Scheme: सुरक्षित व तगड़ा रिटर्न देती है पोस्‍ट आफिस की ये स्‍कीम, 1000 रुपए भी कर सकते हैं निवेश

Edited By: Babita Kashyap

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट