Move to Jagran APP

MP: छिंदवाड़ा में विशेष सशस्त्र बल के दो जवानों की संदिग्ध परिस्थिती में मौत, ड्यूटी के दौरान पी रहे थे शराब

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में रविवार को विशेष सशस्त्र बल के दो जवानों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जवानों की मौत का सही कारण अभी पता नहीं चल पाया है। शुरुआती जांच से पता चला है कि शनिवार रात ड्यूटी के दौरान उन्होंने शराब पी थी जिसके बाद उन्हें बेचैनी महसूस हुई और उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Sun, 26 May 2024 04:14 PM (IST)
MP: छिंदवाड़ा में विशेष सशस्त्र बल के दो जवानों की संदिग्ध परिस्थिती में मौत, ड्यूटी के दौरान पी रहे थे शराब
दो जवानों की संदिग्ध परिस्थिती में मौत (image: Jagran)

आईएनएस, भोपाल। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में रविवार को विशेष सशस्त्र बल (SAF) के दो जवानों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जवानों की पहचान 55 वर्षीय धनीराम उइके और 54 वर्षीय प्रेमलाल काकोडिया के रूप में हुई है। दोनों जवान जिले में एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के आवास की सुरक्षा के लिए तैनात थे। 

कैसे हुई मौत

पुलिस ने बताया कि जवानों की मौत का सही कारण अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि, शुरुआती जांच से पता चला है कि शनिवार रात ड्यूटी के दौरान उन्होंने शराब पी थी, जिसके बाद उन्हें बेचैनी महसूस हुई और उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

शराब के एकत्र किए गए नमूने

छिंदवाड़ा के एसएचओ उमेश गोल्हानी ने बताया कि घटनास्थल से शराब के नमूने एकत्र किए गए हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: MP News: प्रसव पीड़ा से तड़प रही महिला को अस्पताल से निकाला बाहर, बीच सड़क दिया बच्चे को जन्म; जानिए क्या है पूरा मामला

यह भी पढ़ें: MP में मंदिर-मस्जिदों पर लगे लाउड स्‍पीकर हटाए गए, MLA आरिफ मसूद भड़के; CM मोहन यादव को लिखा पत्र