Move to Jagran APP

मध्य प्रदेश के इंदौर में 6 साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या, 4 करोड़ की मांगी फिरौती; आरोपी गिरफ्तार

Murder In Indore इंदौर के पास महू के किशनगंज थाने में 6 साल के बच्चे का अपहरण कर हत्या कर दी है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने बेटे के एवज में चार करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी।

By Jagran NewsEdited By: Babli KumariPublished: Mon, 06 Feb 2023 09:58 AM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 09:58 AM (IST)
महू के किशनगंज थाने में 6 साल के बच्चे का अपहरण कर हत्या की (फाइल फोटो)

इंदौर, जागरण डिजिटल डेस्क। इंदौर के पास महू के किशनगंज थाने में कांग्रेस नेता के 6 साल के बच्चे का अपहरण कर हत्या कर दी है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, ग्राम पिगडंबर के कांग्रेस नेता विजेंद्र सिंह चौहान के भाई जितेंद्र सिंह चौहान के छोटे बेटे हरशु की हत्या कर दी गई। आरोपितों ने बेटे के एवज में चार करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी।

loksabha election banner

4 करोड़ के लिए MP कांग्रेस नेता के भतीजे की हत्या

इंदौर के महू के कांग्रेस नेता के भतीजे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई, दरअसल आरोपियों ने अपहरण के बदले 4 करोड़ की फिरोती की मांग की थी। फिलहाल मामले में सीसीटीवी के आधार पर 2 आरोपी गिरफ्तार किए गए है। पुलिस के अनुसार, ग्राम पिगडंबर के कांग्रेस नेता विजेंद्र सिंह चौहान के भाई जितेंद्र सिंह चौहान के छोटे बेटे हरशु की हत्या कर दी गई है। पुलिस के अनुसार, परिवार के लोगों ने ही अपहरण किया था।

बच्चे को अगवा करने वाले करीबी रिश्तेदार 

एक आरोपित रितेश के मकान को बच्चे के पिता ने बनवाया था। बच्चा उसके घर में ही खेलता था। आरोपितों ने तय कर लिया था की बच्चे को मारना ही है। फिरौती मिल जाती, फिर भी बच्चा उनके बारे में बता देता, इसलिए हत्या करते ही करते। राकेश गुप्ता आइजी ग्रामीण

खरगोन और किशनगंज पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस के मुताबिक, हरशु का रविवार शाम करीब छह बजे घर के पास से अपहरण हुआ था। पुलिस को बलवाड़ा के पास बाई ग्राम में बच्चे का शव मिला है। पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो उसे रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज मिले, जिसमें वह जाता हुआ दिखाई दे रहा था। साथ ही पुलिस को एक कार के भी फुटेज मिले थे। खरगोन और किशनगंज पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- Bhopal News: आबकारी अमले ने दूध के स्टाल को किया बंद, बाजू में थी शराब की दुकान; जानें क्या है पूरा मामला

यह भी पढ़ें- Vikas Yatra: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विकास यात्रा को दिखाई हरी झंडी, कहा- भिंड में खोला जाएगा मेडिकल कालेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.