Move to Jagran APP

MP News: पति ने सब्जी में मिर्च तेज होने के कारण की अपनी पत्नी की हत्या, सिर पर लाठी मारने से हुई मौत

मध्य प्रदेश में एक पति द्वारा अपनी ही पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। पत्नी द्वारा बनाई गई सब्जी में मिर्च तेज होने के कारण पति ने अपनी पत्नी के सिर पर लाठी मारकर उसकी हत्या कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghPublished: Wed, 08 Feb 2023 11:49 AM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 11:49 AM (IST)
MP News: पति ने सब्जी में मिर्च तेज होने के कारण की अपनी पत्नी की हत्या, सिर पर लाठी मारने से हुई मौत
पति ने सब्जी में मिर्च तेज होने के कारण की अपनी पत्नी की हत्या

बीड़ (मध्य प्रदेश)। मध्य प्रदेश के खंडवा से एक पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार पति ने महज इस बात पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी क्योंकि पत्नी ने सब्जी में ज्यादा मिर्च डाल दी थी। इस बात पर पति पत्नी के बीच विवाद हुआ और विवाद बढ़ने के बाद पति ने पत्नी के सिर पर लाठी मार दी। जिसके कारण महिला की मौत हो गई।

loksabha election banner

पति ने नशे में की पत्नी की हत्या

बता दें कि ये घटना सोमवार रात 9 बजे के आस-पास की है। जानकारी के अनुसार, सोमवार को हाट करके जगदीश हजारी और 50 वर्षीय सुमित्रा बाई घर लौटे थे। इस दौरान आरोपित पति नशे में था।

खाना खाने के दौरान सब्जी में मिर्च ज्यादा होने की बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। गुस्से में जगदीश ने घर में पड़ी लाठी सुमित्रा के सिर पर मार दी। जिससे वह रातभर घायल अवस्था में पड़ी रही। घटना के बाद जगदीश सो गया। सुबह स्वजनों ने सुमित्रा को देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना के बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मूंदी थाना प्रभारी विनोद नागर, बीड़ चौकी प्रभारी राजेंद्र राठौर, मनोज सोनी ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। एफएसएल की टीम ने भी मौके का मुआयना कर साक्ष्य एकत्र किए हैं।

धारा 302 के तहत दर्ज हुआ मामला 

वहीं, पति जगदीश को पुलिस ने हिरासत मे ले लिया है और धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है। बीड़ चौकी प्रभारी राजेंद्र राठौर ने बताया कि प्रारंभिक जांच में दोनों के बीच सब्जी में ज्यादा मिर्च होने को लेकर विवाद की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, पति द्वारा गाली गलौच करने पर पत्नी ने इस बात का विरोध किया और कोई चीज पति की तरफ फैंककर मार दी। इस पर गुस्साए पति ने सुमित्राबाई की जमकर पिटाई की। जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Chhawla Case: छावला दुष्कर्म केस में पुनर्विचार याचिका दाखिल, सुप्रीम कोर्ट ने तीन जजों की बेंच का किया गठन

यह भी पढ़ें- गोवा के स्थानीय लोगों ने रूसी थिएटर के आर्टिस्ट को समझा 'काला जादू' करने वाला समूह, नाटक के मंचन को रुकवाया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.