Move to Jagran APP

अंडरवर्ल्‍ड से मिली प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जान से मारने की धमकी, साध्‍वी ने ललकारा- हिम्‍मत है तो सामने आ

Sadhvi Pragya Singh Thakur Latest News भोपाल से लोकसभा सदस्य साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को शुक्रवार देर रात जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले शख्‍स ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के भाई इकबाल कासकर (Iqbal Kaskar) का आदमी बताया है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Sat, 18 Jun 2022 11:55 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jun 2022 11:55 AM (IST)
अंडरवर्ल्‍ड से मिली प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जान से मारने की धमकी, साध्‍वी ने ललकारा-  हिम्‍मत है तो सामने आ
Sadhvi Pragya Singh Thakur, Latest News: साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को फोन पर जान से मारने की धमकी

भोपाल, जेएनएन। Sadhvi Pragya Singh Thakur, Latest News: भाजपा की की तेजतर्रार नेत्री और भोपाल से लोकसभा सदस्य साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक अनजान शख्स से फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। शुक्रवार देर रात करीब 1.30 बजे साध्वी के पास अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के भाई इकबाल कासकर (Iqbal Kaskar) का आदमी बताया और जान से मारने की धमकी दी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

loksabha election banner

हिम्‍मत है तो सामने आ

जब साध्वी प्रज्ञा ने उस व्यक्ति से पूछा कि वह उसे क्यों मारना चाहता है, तो उसने कहा कि यह जल्द ही पता चल जाएगा। इस पर जब साध्वी ने उससे कहा कि मैं जब मर जाऊंगी तो पता कैसे चलेगा। तुम तो मेरी हत्या कर दोगे। तुम मुझे पहले ही इस बारे में बताओ। इस पर आरोपी ने कहा मुस्लिमों पर जहर उगलना, मुसलमानों को निशाना बनाना और मुसलमान से नफरत करना। हम तुम्हें नहीं छोड़ेंगे जब हमारा आदमी मारेगा तो वो सामने आगर बताएगा। इस बात पर साध्‍वी ने घबराये बिना चुनौती देते हुए कहा- हिम्‍मत है तो सामने आकर दिखा। धमकी का ये वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। 

नूपुर शर्मा के समर्थन में की थी बयानबाजी

गौरतलब है कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने हाल ही में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में बयानबाजी की थी। उन्होंने कहा था कि अगर सच बोलना बगावत है तो समझ लीजिए हम भी बागी हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'अगर सच बोलना बगावत है तो समझ लीजिए हम भी बागी हैं। जय सनातन जय हिंदुत्व। प्रज्ञा यहीं नहीं रुकी उन्होंने कहा कि, वे हमारे देवी-देवताओं के बारे में फिल्में बनाते हैं, निर्देशित करते हैं, निर्माण करते हैं और गाली देते हैं।

यह भी पढ़ें -  Child Marriage Indore: इंदौर में डरा धमकाकर 14 साल की लड़की का कर दिया जबरन ब्‍याह, मौलवी के खिलाफ FIR


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.