भोपाल, डिजिटल डेस्क। कास्‍मेटिक की दुकान में साथ काम करने वाली युवती को शादी का झांसा देकर दुष्‍कर्म किया। युवती ने दबाव डाला तो घर लाकर लिव-इन में रखा। यहां आरोपित का पिता भी युवती का शारीरिक शोषण करने लगा। मामला, भोपाल के निशातपुरा थाना के अंतर्गत आते इलाके का है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसके लिव इन पार्टनर एवं लिव-इन पार्टनर के पिता के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है।

तीन साल पहले का है मामला 

क्षेत्र में रहने वाली 24 वर्षीय युवती ने निशातपुरा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तीन साल पहले छोला मंदिर इलाके में कास्मेटिक की दुकान पर काम करते समय उसकी मुलाकात सहकर्मी समीर उर्फ इब्राहिम नाम के युवक से हुई थी। साथ काम करने के दौरान उनके बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। एक दिन दुकान के गोदाम में समीर ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। घटना से टूट चुकी युवती ने जब इसके बारे में स्वजन और पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो समीर ने उसे शादी करने का भरोसा दिलाया। अब शादी के नाम पर समीर उसका शारीरिक शोषण करने लगा।

पिता-पुत्र दोनों करते रहे शारीरिक शोषण 

शादी की बात को समीर हर बार टाल देता था, लेकिन युवती की ओर से दबाव बनाने पर समीर ने नोटरी पर लिखा-पढ़ी करते हुए युवती को घर में साथ में रखने लगा। मौका पाकर ससुराल में एक दिन समीर के पिता साजिद ने भी युवती के साथ दुष्कर्म कर दिया। युवती ने जब इस बारे में समीर को बताया तो उसने युवती से खामोश रहने को बोला। इसके बाद पिता-पुत्र दोनों मिलकर उसका शारीरिक शोषण करने लगे। परेशान हुई युवती ने समीर को घर छोड़कर दूसरी जगह रहने के लिए मना लिया युवती समीर के साथ दूसरे मोहल्ले में जाकर रहते लगी।

पुलिस ने पति और ससुर पर किया मामला दर्ज 

इस पर समीर का पिता वहां पहुंचकर भी युवती के साथ ज्यादती करने लगा। तीन माह पहले समीर भी अचानक युवती को छोड़कर चला गया। इंतजार करने के बाद भी समीर युवती के पास नहीं लौटा तो उसने थाने पहुंचकर शिकायत करा दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर समीर और उसके पिता साजिद के खिलाफ दुष्कर्म करने का केस दर्ज कर उनकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

Bina : परिवार संग जगन्नाथपुरी गई युवती की हत्या, भाई बोला-दुष्कर्म के बाद एसिड से जलाया चेहरा, काटीं उंगलियां

Edited By: Nidhi Vinodiya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट