Move to Jagran APP

Bhopal News: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, लिव-इन पार्टनर बनाया तो 'ससुर' भी करने लगा शारीरिक शोषण

कास्‍मेटिक की दुकान पर साथ काम करने के दौरान युवती की शिकायत पर निशातपुरा थाना पुलिस ने उसके लिव इन पार्टनर एवं लिव-इन पार्टनर के पिता के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपित पिता-पुत्र की तलाश कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Sun, 27 Nov 2022 04:41 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 04:41 PM (IST)
Bhopal News: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, लिव-इन पार्टनर बनाया तो 'ससुर' भी करने लगा शारीरिक शोषण
शादी का झांसा देकर युवती से युवक और ससुर ने किया दुष्कर्म

भोपाल, डिजिटल डेस्क। कास्‍मेटिक की दुकान में साथ काम करने वाली युवती को शादी का झांसा देकर दुष्‍कर्म किया। युवती ने दबाव डाला तो घर लाकर लिव-इन में रखा। यहां आरोपित का पिता भी युवती का शारीरिक शोषण करने लगा। मामला, भोपाल के निशातपुरा थाना के अंतर्गत आते इलाके का है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसके लिव इन पार्टनर एवं लिव-इन पार्टनर के पिता के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

तीन साल पहले का है मामला 

क्षेत्र में रहने वाली 24 वर्षीय युवती ने निशातपुरा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तीन साल पहले छोला मंदिर इलाके में कास्मेटिक की दुकान पर काम करते समय उसकी मुलाकात सहकर्मी समीर उर्फ इब्राहिम नाम के युवक से हुई थी। साथ काम करने के दौरान उनके बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। एक दिन दुकान के गोदाम में समीर ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। घटना से टूट चुकी युवती ने जब इसके बारे में स्वजन और पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो समीर ने उसे शादी करने का भरोसा दिलाया। अब शादी के नाम पर समीर उसका शारीरिक शोषण करने लगा।

पिता-पुत्र दोनों करते रहे शारीरिक शोषण 

शादी की बात को समीर हर बार टाल देता था, लेकिन युवती की ओर से दबाव बनाने पर समीर ने नोटरी पर लिखा-पढ़ी करते हुए युवती को घर में साथ में रखने लगा। मौका पाकर ससुराल में एक दिन समीर के पिता साजिद ने भी युवती के साथ दुष्कर्म कर दिया। युवती ने जब इस बारे में समीर को बताया तो उसने युवती से खामोश रहने को बोला। इसके बाद पिता-पुत्र दोनों मिलकर उसका शारीरिक शोषण करने लगे। परेशान हुई युवती ने समीर को घर छोड़कर दूसरी जगह रहने के लिए मना लिया युवती समीर के साथ दूसरे मोहल्ले में जाकर रहते लगी।

पुलिस ने पति और ससुर पर किया मामला दर्ज 

इस पर समीर का पिता वहां पहुंचकर भी युवती के साथ ज्यादती करने लगा। तीन माह पहले समीर भी अचानक युवती को छोड़कर चला गया। इंतजार करने के बाद भी समीर युवती के पास नहीं लौटा तो उसने थाने पहुंचकर शिकायत करा दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर समीर और उसके पिता साजिद के खिलाफ दुष्कर्म करने का केस दर्ज कर उनकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

Bina : परिवार संग जगन्नाथपुरी गई युवती की हत्या, भाई बोला-दुष्कर्म के बाद एसिड से जलाया चेहरा, काटीं उंगलियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.