Move to Jagran APP

MP News: बडनगर में SDM की कुर्सी पर बैठा मजदूर, तस्वीरें वायरल होते ही मचा हड़कंप; कार्रवाई के आदेश

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले की तहसील बडनगर में एसडीएम के कार्यालय में एक शख्स उनकी सीट पर आकर बैठ गया और उसने फोटो खींचवाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। युवक सडीएम के कार्यालय के पास नयाब तहसीलदार के कार्यालय में मरम्मत करने आया था।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaPublished: Wed, 22 Mar 2023 04:34 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 04:34 PM (IST)
MP News: बडनगर में SDM की कुर्सी पर बैठा मजदूर, तस्वीरें वायरल होते ही मचा हड़कंप; कार्रवाई के आदेश
बडनगर में SDM की कुर्सी पर बैठा मजदूर

भोपाल, ऑनलाइन डेस्क। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले की तहसील बडनगर में अजीबो-गरीब घटना घटी है। बडनगर में एसडीएम के कार्यालय में एक शख्स उनकी सीट पर आकर बैठ गया।

loksabha election banner

उसने फोटो भी खिंचवाई और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया जिसके बाद बडनगर में हड़कंप मच गया। जिसके बाद लोगों ने तुरंत ही इसकी खबर पद पर आसीन एसडीएम आकाश सिंह को पहुंचाई। तो वहीं उन्हें सारे फोटो भी दिए गए।

कार्यालय में चल रहा था मरम्मत का काम

सूचना मिलने के बाद न एसडीएम आकाश सिंह ने तुरंत ही इसकी सूचना बडनगर के थाना प्रभारी को पहुंचाई और उन्हें तुंरत कार्रवाई के निर्देश भी दिए।

जब मामले की जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि बडनगर में स्थित एसडीएम के कार्यालय के पास नयाब तहसीलदार के कार्यालय में मरम्मत का काम चल रहा था।

मरम्मत करने आए शख्स ने खिंचवाई फोटो

तहसीलदारा के कार्यालय में मरम्मत करने वाले ठेकेदार के एक कर्मचारी ने एसडीएम कार्यालय में जाकर उनकी सीट पर बैठकर फोटो खिंचवा लिया।

इसके बाद शख्स ने रविवार को अपने फेसबुक स्टेटस पर वह फोटो को शेयर कर दिया। जिसके बाद वह तेजी से वायरल हो गया था।

फेसबुक स्टेटस पर फोटो आने के बाद अनेक लोगों ने एसडीएम की कुर्सी पर अन्य युवक को बैठे देखा। एसडीएम कार्यालय के कर्मचारी भी हैरान रह गए।

टेबल पर रखी थी एसडीएम की नेम प्लेट

फेसबुक पर शेयर की गई फोटो में पीछे अनुविभागीय दंडाधिकारी लिखा हुआ है। तो वही टेबल पर एसडीएम की छोटी नेम प्लेट स्पष्ट दिखाई दे रही है।

जिसमें आकाश सिंह का नाम भी लिखा हुआ है। टेबल पर तिरंगा तथा अनेक कागजात भी रखे हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Top News 22 March 2023: पीएम मोदी ने बुलाई हाई लेवल बैठक, पढ़ें अब तक की प्रमुख खबरें

गलती के लिए युवक ने मांगी माफी

मिली जानकारी के मुताबिक युवक का नाम सद्दाम पटेल है। वह गाराखेड़ी का निवासी है। जब युवक से मोबाइल पर संपर्क किया तो उसने इसके लिए माफी भी मांगी और कहा कि गलती हो गई।

लेकिन इस संबंध में एसडीएम आकाशसिंह से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि युवक पर दंडात्मक कार्रवाई के लिए थाना प्रभारी को निर्देशित किया गया है।

यह भी पढ़ें- तमिलनाडु के कांचीपुरम स्थित पटाखों के गोदाम में जबरदस्त विस्फोट, 7 लोगों की मौत; 9 घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.