लंदन में यूक्रेन दूतावास की कार को वाहन ने मारी टक्कर, पुलिस फायरिंग के बाद संदिग्ध गिरफ्तार

यूक्रेन दूतावास के बाहर एक वाहन ने राजदूत की खड़ी कार को टक्कर मार दी और रोकने पहुंची पुलिस को भी टक्कर मारने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी।

By TaniskEdited By: Publish:Sun, 14 Apr 2019 08:38 PM (IST) Updated:Sun, 14 Apr 2019 08:38 PM (IST)
लंदन में यूक्रेन दूतावास की कार को वाहन ने मारी टक्कर,  पुलिस फायरिंग के बाद संदिग्ध गिरफ्तार
लंदन में यूक्रेन दूतावास की कार को वाहन ने मारी टक्कर, पुलिस फायरिंग के बाद संदिग्ध गिरफ्तार

लंदन, एएफपी। लंदन में यूक्रेन दूतावास के बाहर एक वाहन ने राजदूत की खड़ी कार को टक्कर मार दी और रोकने पहुंची पुलिस को भी टक्कर मारने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी। इस घटना में न तो दूतावास कर्मचारी और न ही संदिग्ध घायल हुआ है। 40 वर्षीय संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह जानकारी पुलिस ने दी है।

यह घटना स्थानीय समय के अनुसार शनिवार सुबह 8:30 बजे घटी। पुलिस ने हालैंड पार्क इलाके को अपने कब्जे में ले लिया। ब्रिटेन में यूक्रेन के राजदूत की सरकारी गाड़ी को जानबूझकर टक्कर मारी गई। यह कार यूक्रेन के दूतावास भवन के सामने खड़ी थी। पुलिस को बुला लिया गया और संदिग्ध के वाहन को रोक लिया गया, लेकिन चालक ने राजदूत की कार को फिर टक्कर मार दी।

लंदन की मेट्रोपोलिटन पुलिस ने घटना की पुष्टि की और बताया कि यूक्रेन दूतावास के सामने खड़ी कई गाडि़यों को टक्कर मारी गई। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद वाहन एक पुलिस अधिकारी की ओर दौड़ा दिया गया। पुलिस ने फायरिंग की और संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी