रूसी कान्सर्ट हाल में फंसी महिला ने छोड़ दी थी आस, सोशल मीडिया पर भेज दिया था अलविदा का संदेश; बताई दहशत की कहानी

एल्योना ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि वह अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर रंग बिरंगी पेंटिंग्स के साथ ही हल्के फुल्के मैसेज पोस्ट करती रही हैं। लेकिन उस दिन वह 30मिनट जिंदगी में दहशत की टाइमलाइन बन गई। वह अपनी दोस्त के साथ कार्यक्रम शुरू होने से कुछ समय पहले पहुंची थीं।अपनी बेटियों को भी वहां ले जाने की सोच रही थीं लेकिन बाद में मन बदल दिया था।

By AgencyEdited By: Babli Kumari Publish:Fri, 29 Mar 2024 04:00 AM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 04:00 AM (IST)
रूसी कान्सर्ट हाल में फंसी महिला ने छोड़ दी थी आस, सोशल मीडिया पर भेज दिया था अलविदा का संदेश; बताई दहशत की कहानी
पिछले हफ्ते रूस के कान्सर्ट हाल में हुई थी गोलीबारी (फाइल फोटो)

मास्को, रायटर। पिछले हफ्ते रूस के कान्सर्ट हाल में हुई गोलीबारी में बाल-बाल बची रूसी कलाकार एल्योना काजिंस्काया उस पल को यादकर अब भी सिहर उठती हैं। एल्योना ने बचने की उम्मीद छोड़ दी थी। उन्होंने अपने इंटरनेट अकाउंट पर दुनिया को अलविदा भी कह दिया था।

एल्योना ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि वह अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर रंग बिरंगी पेंटिंग्स के साथ ही हल्के फुल्के मैसेज पोस्ट करती रही हैं। लेकिन उस दिन वह 30 मिनट जिंदगी में दहशत की टाइमलाइन बन गई। वह अपनी दोस्त के साथ कार्यक्रम शुरू होने से कुछ समय पहले पहुंची थीं। अपनी बेटियों को भी वहां ले जाने की सोच रही थीं, लेकिन बाद में मन बदल दिया था। उन्होंने कहा कि रात 8.01 पर उन्होंने टेलीग्राम पर दस सेकंड का आडियो मैसेज भेजा। आप सभी को मेरा प्यार।

काजिंस्काया ने शौचालय में छिपकर बचाई अपनी जान 

मैं क्रोकस सिटी हाल में हूं। यहां फायरिंग हो रही है। कोई पुलिस को सूचना दे। उन्होंने अपनी दोस्त के साथ आस-पास के लोगों को भागने के लिए कहा। हाल से भागकर वे शौचालय में जा छुपीं। बंदूकधारियों ने हाल में आग लगा दी। धुआं उठने से दम घुटने लगा। रात 8.23 बजे यह सोचकर अब नहीं बचेंगी, एक अंतिम आडियो मैसेज भेजा। आप सभी को मेरा प्यार। अलविदा। वहां से निकलर दूसरे शौचालय में जा छिपीं। वहां अन्य लोग भी थे। वहां एक शख्स की मदद से बाहर निकले में सफल रहीं।

हमले में संदिग्ध संलिप्तता को लेकर आठ लोग हिरासत में

दो संदिग्धों ने हिरासत के खिलाफ अपील कीमास्को कान्सर्ट हाल हमले में संदिग्ध संलिप्तता को लेकर हिरासत में लिए गए आठ संदिग्धों में से दो ने प्री ट्रायल डिटेंशन के खिलाफ अपील की है। अपील करने वालों में अमिनचोन इस्लोमोव और उसके पिता इसरोइल इस्लोमोव शामिल है। परिवार के सदस्यों पर क्रोकस सिटी हाल पर हमले के आरोपितों की मदद का संदेह है।

यह भी पढ़ें- पाक में नौ मई की हिंसा में सैन्य कोर्ट को सशर्त फैसला सुनाने की अनुमति, SC ने संदिग्धों के फैसले को लेकर कही यह बात

chat bot
आपका साथी