इमरान ने गुपचुप की तीसरी शादी, इस बार आध्यात्मिक गुरू को बनाया 'बेगम'

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान ने लाहौर में नए साल के दिन गुपचुप तीसरी शादी कर ली।

By Nancy BajpaiEdited By: Publish:Sat, 06 Jan 2018 01:32 PM (IST) Updated:Sun, 07 Jan 2018 12:28 PM (IST)
इमरान ने गुपचुप की तीसरी शादी, इस बार आध्यात्मिक गुरू को बनाया 'बेगम'
इमरान ने गुपचुप की तीसरी शादी, इस बार आध्यात्मिक गुरू को बनाया 'बेगम'

इस्लामाबाद (एएनआइ)। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान एक बार फिर अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। माना जा रहा है कि इमरान खान ने लाहौर में नए साल के दिन गुपचुप शादी रचा ली है। इस हिसाब से इमरान खान की यह तीसरी शादी है। क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान पहले भी अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार इमरान खान ने एक आध्यात्मिक गुरू को अपनी बेगम बनाया है।

एक जनवरी को इमरान ने की तीसरी शादी 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीटीआई अध्यक्ष ने लाहौर में 1 जनवरी की रात को तीसरी शादी की और साल 2018 का स्वागत किया। शादी के अगले दिन वे इस्लामाबाद की आतंकवाद विरोधी अदालत में पेश हुए, जहां साल 2014 के एक केस पर सुनवाई होनी थी। उन्हें इस मामले में जमानत भी मिल गई।

मुफ्ती सईद ने पढ़वाया निकाह 

बताया जा रहा है कि पीटीआई कोर कमेटी के नेता मुफ्ती सईद ने निकाह पढ़वाया। इमरान खान की दो पहले रेहम खान से हुई शादी के वक्त भी निकाह मुफ्ती सईद ने पढ़वाया था। बता दें कि 8 जनवरी, 2015 को इमरान ने रेहन से निकाह किया था। हालांकि जब मुफ्ती सईद से इमरान खान की तीसरी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बताने से साफ इनकार कर दिया।

शादी की खबर सिर्फ अफवाह: आन चौधरी

वहीं, इमरान खान के राजनीतिक सचिव आन चौधरी और पीटीआई के प्रवक्ता नईम उल हक ने भी इमरान की शादी की खबर से इनकार किया है। हालांकि पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों भी इमरान की शादी में शामिल हुए थे। आन चौधरी ट्वीट कर कहा कि ये महज अफवाह है, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।

नईम ने कहा, 'मैं पूर्ण विश्वास से कह सकता हूं कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। अगर वे शादी करेंगे भी तो साल 2018 के आम चुनाव के बाद।' पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दुल्हन के करीबी (विश्वासपात्र) के निवास पर शादी समारोह आयोजित हुआ, जो पीटीआई नेता के दोस्त भी हैं।


इमरान खान की शादी


- बता दें कि इमरान खान की पहली शादी ब्रिटिश मूल की जेमिमा खान से हई। जेमिमा के साथ उनका रिश्ता 9 साल तक चला, जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से साल 2004 में तलाक ले लिया।

- 8 जनवरी, 2015 को इमरान खान ने टीवी प्रेजेंटर रेहम खान से दूसरी शादी की। ये रिश्‍ता बमुश्किल 10 महीने ही चल सका और दोनों अलग हो गए।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की एक और ना 'पाक' चाल, अब कुलभूषण जाधव से कहलवाई ये बात

chat bot
आपका साथी