आस्ट्रेलिया के नेता प्रतिपक्ष बोले, पीएम मोदी से जलते हैं हमारे देश के नेता

आस्ट्रेलिया के नेता प्रतिपक्ष पीटर डटन ने कहा कि भारत के पीएम मोदी से हमारे देश के नेता जलते हैं। वह ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि उनके अंदर लोगों को इकट्ठा करने की मोदी जैसी क्षमता नहीं है।

By AgencyEdited By: Publish:Sat, 27 May 2023 08:50 AM (IST) Updated:Sat, 27 May 2023 08:50 AM (IST)
आस्ट्रेलिया के नेता प्रतिपक्ष बोले, पीएम मोदी से जलते हैं हमारे देश के नेता
पीएम मोदी से जलते हैं हमारे देश के नेता, आस्ट्रेलिया के नेता प्रतिपक्ष बोले

सिडनी, एएनआइ। आस्ट्रेलिया के नेता प्रतिपक्ष पीटर डटन ने गुरुवार को कहा कि हमारे देश के नेता पीएम मोदी से जलते हैं। उनकी जलन का कारण किसी में भी 20 हजार लोगों को एकत्रित करने और उनसे अपने उपनाम का जाप कराने की क्षमता नहीं होना है। डटन ने भारत के साथ संबंधों पर कहा कि हमारी सरकार में ये असाधारण और सकारात्मक था

संसद को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष डटन ने कहा,

बुधवार को असाधारण घटना हुई। मैं पीएम मोदी की मेजबानी के लिए भारतीय समुदाय की प्रशंसा करता हूं। मैं गुरुवार सुबह सिडनी में पीएम मोदी के साथ बैठक कर रहा था। यह एक बहुत ही सौहार्दपूर्ण और आकर्षक चर्चा थी। ये व्यापक विषय संबंधों में द्विदलीय समर्थन का संकेत देते हैं।

पीएम मोदी ने सिडनी में प्रवासी भारतीयों को किया संबोधित

पीएम नरेन्द्र मोदी ने गत मंगलवार को अपनी सिडनी यात्रा के दौरान एक सामुदायिक कार्यक्रम में भारतीय प्रवासियों को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने परस्पर विश्वास और परस्पर सम्मान की बात कही, जो भारत और आस्ट्रेलिया के बीच ऐतिहासिक गठबंधन का आधार है। पीएम मोदी गत शुक्रवार को तीन देशों जापान, पापुआ न्यू गिनी और आस्ट्रेलिया की छह दिवसीय यात्रा पर थे।

chat bot
आपका साथी