Tragedy In US: आग में झुलसे पीड़ितों के लिए पैसे जुटा रहे थे लोग, अचानक हुआ बड़ा हादसा

बर्विक स्थित इंटॉक्सिकोलॉजी डिपार्टमेंट बार के बाहर कई लोग आग में झुलसे पीड़ितों के लिए पैसे जुटा रहे थे तभी एक वाहन ने वहां पर मौजूद लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। समाचार एजेंसी एपी के मुताबिक इस हादसे में 1 इंसान की मौत हो गई।

By Piyush KumarEdited By: Publish:Sun, 14 Aug 2022 10:33 PM (IST) Updated:Sun, 14 Aug 2022 10:33 PM (IST)
Tragedy In US: आग में झुलसे पीड़ितों के लिए पैसे जुटा रहे थे लोग, अचानक हुआ बड़ा हादसा
बर्विक स्थित इंटॉक्सिकोलॉजी डिपार्टमेंट बार के बाहर जमा लोगों को वाहन ने मारी टक्कर।(फाइल फोटो)

बर्विक, एजेंसी। अमेरिका के पेन्सिलवेनिया में एक भयानक हादसा हुआ है। शनिवार को बर्विक स्थित इंटॉक्सिकोलॉजी डिपार्टमेंट बार के बाहर कई लोग आग में झुलसे पीड़ितों के लिए पैसे जुटा रहे थे, तभी एक वाहन ने वहां पर मौजूद लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। समाचार एजेंसी एपी के मुताबिक, इस हादसे में 1 इंसान की मौत हो गई। वहीं, अन्य 17 लोग घायल हो गए। बता दें कि 5 अगस्त को एक घर में आग लगने की वजह से 10 लोगों की मौत हो गई थी, जिसमें सात वयस्क और तीन बच्चे शामिल थे। बताया जा रहा है कि यह हादसा शाम 6 बजकर 15 मिनट पर हुआ। पेंसिल्वेनिया स्टेट पुलिस ने ड्राइवर की पहचान नेस्कोपेक के निवासी 24 वर्षीय एड्रियन ओसवाल्डो सुरा रेयेस के रूप में की है।

सुरा रेयेस को दो मामलों मे किया गया गिरफ्तार

बता दें कि वाहन दुर्घटना के कुछ समय बाद नेस्कोपेक से एक मील से भी कम दूरी पर एक व्यक्ति द्वारा महिला पर शारीरिक रूप चोट पहुंचाने की खबर सामने आई। इस मामले की जांच के लिए जब सैनिक घटनास्थल पर पहुंचे तो स्थानीय पुलिस ने सुरा रेयेस को गिरफ्तार कर लिया था और महिला की मृत्यु हो चुकी थी। उसे रविवार की सुबह आपराधिक हत्या के दो मामलों में गिरफ्तार किया गया। गीसिंगर मेडिकल सेंटर अस्पताल के एक प्रवक्ता ने रविवार सुबह कहा कि दुर्घटना के बाद उसे 15 मरीजों में पांच की हालत गंभीर बनी हुई है, जबकि तीन की हालत ठीक है। सात मरीजों का अस्पतालों में इलाज कर उन्हें छुट्टी दे दी गई।

जानिए पत्रकारों के सवाल के जवाब में अपराधी ने क्या कहा

सैनिक, एंथोनी पेट्रोस्की III ने संवाददाता सम्मेलन में संवाददाताओं से कहा, 'सुरा रेयेस का नाम आग वाले हादसे से जोड़ना फिलहाल सही नहीं है, हम मामले की जांच कर रहे हैं।' उन्होंने आगे कहा कि यह घटना इस समुदाय में एक पूर्ण त्रासदी है जहां पहले से मुसीबतों का सामना कर रही है। एंथोनी पेट्रोस्की III ने कहा, 'हम न केवल परिवारों के लिए बल्कि समुदाय के सदस्यों के लिए पूरी तरह से जांच करने के लिए अपनी पूरी क्षमता से अपना काम करने जा रहे हैं। 'बता दें कि सुरा रेयेस को जमानत देने से इंकार कर दिया गया। विल्क्स-बैरे अखबारों ने बताया कि सुरा रेयेस ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में सिर्फ 'सॅारी' कहा।

chat bot
आपका साथी