भाजपा छोड़ 75 आदिवासी परिवार ने थाम तृणमूल का दामन

जासं पुरुलिया भारतीय जनता पार्टी के 75 आदिवासी परिवार समर्थक तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Feb 2020 01:15 AM (IST) Updated:Mon, 24 Feb 2020 06:23 AM (IST)
भाजपा छोड़ 75 आदिवासी परिवार ने थाम तृणमूल का दामन
भाजपा छोड़ 75 आदिवासी परिवार ने थाम तृणमूल का दामन

जासं, पुरुलिया : भारतीय जनता पार्टी के 75 आदिवासी परिवार समर्थक तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गये। रविवार को पुरुलिया जिले के रघुनाथपुर एक नंबर ब्लॉक के नंदाहा निवासी तृणमूल कांग्रेस नेता विष्टुपद हेंब्रम ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पंचायत में चुनाव में इन लोगों ने भाजपा का समर्थन किया था, लेकिन अब ये लोग तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गये हैं। रधुनाथपुर के विधायक पूर्णचंद्र बाउड़ी ने पार्टी का झंडा देकर सबका स्वागत किया।

---------------

फंदे से लटका अज्ञात युवक का शव बरामद

जासं, पुरुलिया : पुरुलिया जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत शिमुलिया गांव से पुलिस ने पेड़ से लटकते अज्ञात युवक के शव को बरामद किया है। रविवार की देर शाम तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पुरुलिया सदर अस्पताल भेज दिया है।

--------------------

जरूरतमंदों के बीच धोती-साड़ी का वितरण

जासं, पुरुलिया : पुरुलिया जिला का मानबाजार-2 नंबर ब्लॉक की बार-जागदा पंचायत में रविवार को जरूरतमंदों के बीच धोती, साड़ी व कंबल का वितरण किया गया। जागदा जनकल्याण क्लब के सचिव प्रणव कुमार महतो ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि संगठन की ओर से हर साल जरूरतमंदों के बच कपड़े बांटे जाते हैं, इस वर्ष करीब डेढ़ सौ लोगों को धोती, साड़ी व कंबल दिए गए।

chat bot
आपका साथी