पुरुलिया जिले में 16 नए संक्रमितों की हुई पहचान

पुरुलिया जिले में रविवार को 16 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई। नए लोगों की पहचान होने के बाद जिले में कुल संक्रमितों की सख्या 7524 हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 05:00 AM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 05:00 AM (IST)
पुरुलिया जिले में 16 नए संक्रमितों की हुई पहचान
पुरुलिया जिले में 16 नए संक्रमितों की हुई पहचान

जासं, पुरुलिया : पुरुलिया जिले में रविवार को 16 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई। नए लोगों की पहचान होने के बाद जिले में कुल संक्रमितों की सख्या 7524 हो गई है। हालांकि इनमें 7355 लोग स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं। वहीं 120 संक्रमितों का इलाज चल रहा है। वहीं जिले में अब तक 49 लोगों की मौत संक्रमण की चपेट में आने से हुई है।

बस के पीछे टैंकर ने मारी टक्कर, पांच सवारी घायल

जासं., पुरुलिया : सवारी लेकर जा रहीं एक वस के पीछे एक टैंकर ने टक्कर मार दी। रविवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुरुलिया-बांकुरा मार्ग पर हुई घटना में एक महिला, एक बच्चा समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी को पुरुलिया देवेन महतो मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने टैंकर को जब्त कर लिया है। संदेहास्पद स्थिति में अधेड़ की मौत

जासं, पुरुलिया : काशीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कालीदह अंचल के भलुरडीह निवासी 45 वर्षीय ज्योतिलाल सोरेन की संदिग्धावस्था में रविवार को मौत हो गयी। घरवालों से मिली जानकारी के मुताबिक, ज्योतिलाल खेत में काम करने गया था जहां अचानक वह बीमार हो गया। आननफानन उसे रघुनाथपुर सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए पुरुलिया देवेन महतो मेडिकल कालेज अस्पताल भेज कर अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है। पटमदा में विधायक ने किया स्कूल का उद्घाटन

संसू, पटमदा : पटमदा प्रखंड अंतर्गत गोबरघुसी गांव में रविवार को विधायक मंगल कालिंदी ने लक्ष्मी मेमोरियल पब्लिक स्कूल का उद्घाटन किया। मौके पर झामुमो नेता प्रदीप बेसरा, बोड़ाम के जिला पार्षद स्वपन कुमार महतो समेत एके प्रसाद, प्रदीप गोराई आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी