मोहर्रम देखने गए बालक की मौत, छह घायल

-निर्माणाधीन मकान का कमजोर दीवार गिरने से हुआ हादसा -घायलों में तीन की हालत नाजुक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Sep 2019 06:07 PM (IST) Updated:Thu, 12 Sep 2019 06:37 AM (IST)
मोहर्रम देखने गए बालक की मौत, छह घायल
मोहर्रम देखने गए बालक की मौत, छह घायल

-निर्माणाधीन मकान का कमजोर दीवार गिरने से हुआ हादसा

-घायलों में तीन की हालत नाजुक

संवाद सूत्र, मालदा: मालदा के माणिकचक थाना के नुरपूर इलाके में मोहर्रम देखने गए 11 साल के बालक मोहम्मद रमजान की दीवार गिरने से मौत हो गई। साथ ही छह लोग घायल हो गए। घायलों में तीन की हालत नाजुक बतायी गयी है, जिन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नुरपूर के स्थानीय लोगों ने बताया कि प्रत्येक वर्ष की तरह इस साल भी मोहर्रम को लेकर पिछले 15 दिनों से विशेष तैयारी चल रही थी। मोहर्रम से पूर्व रोजाना की तरह सोमवार रात को इलाके के मुस्लिम संप्रदाय के लड़के लाठी भांजने की प्रैक्टिस कर रहे थे। इसे देखने के लिए इलाके के बहुत से लोग गए थे। एक निर्माणाधीन मकान के नीचे बहुत से लोग खड़े थे। अचानक दीवार गिर गई, जिसके चपेट में आकर मोहम्मद रमजान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वह हरिशचंद्रपुर इलाके का रहनेवाला था। वह नुरपूर में अपने परिजन के घर आया था। दीवार ढहने से तनवीर शेख(02), आननू खातून (06)और सुकतारा बीबी(25) की हालत काफी गंभीर बताई गयी है। कुछ घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। तृणमूल युवा नेता विश्वजीत मंडल ने अस्पताल पहुंचकार घायलों से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि यह काफी दुखद घटना है। लोगों को सतर्क होना चाहिए था।

जिला पुलिस अधीक्षक अलोक राजोरिया ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दूसरी ओर मोहर्रम को लेकर इलाके में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी गई है।

कैप्शन :अस्पताल में घायल बच्चे को गोद में लिए पिता

chat bot
आपका साथी