शराबी पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा, बेटे पर भी किया हमला

संवाद सूत्र, मालदा : शराबी पति के धारदार हथियार के हमले से पत्‍‌नी की मौत हो गयी। पत्‍‌नी को मौ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Jan 2018 05:40 PM (IST) Updated:Thu, 11 Jan 2018 05:40 PM (IST)
शराबी पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा, बेटे पर भी किया हमला
शराबी पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा, बेटे पर भी किया हमला

संवाद सूत्र, मालदा : शराबी पति के धारदार हथियार के हमले से पत्‍‌नी की मौत हो गयी। पत्‍‌नी को मौत के घाट उतारने के बाद पति ने अपने बेटे पर भी हमला किया। स्थानीय लोगों की मदद से लड़के को पास के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यह घटना रतुआ थाना के महानंदाटोला गांव की है।

पुलिस ने बताया कि मृतिक का नाम रेणुका मंडल(50) है। पति का नाम साधु चरण मंडल है(61) है। साधु चरण पेशे से श्रमिक है। उसके बेटे घायल उत्तम मंडल ने बताया कि मेरे पिता पहले दूसरे राज्य में जाकर काम करते थे। फिलहाल कुछ वर्षो से वें यहीं पर रहकर श्रमिक का काम कर रहे है। मेरे पिता को शराब की लत लग गयी थी। वें रोजाना रात को शराब पीकर मां के साथ झगड़ा करते थे। वें मानसिक रूप से थोड़े बीमार भी थे। गुरूवार को अहले सुबह बिना किसी वजह के मां पर को धारदार हथियार से चेहरे व गले पर वार करके मार डाला। मैं सो रहा था, तब पिता ने मुझ पर भी हमला कर दिया। मेरे चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों को घर में आता देखकर मेरे पिता भाग गये। ग्रामीणों ने मुझे सही समय पर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

मृतिका रेणुका मंडल के भाई राजन मंडल ने बताया कि आखिर हमारे जमाई बाबू ने क्यों मेरी बहन की हत्या की, यह मैं समझ नहीं पा रहा हूं। जिस तरह मेरी बहन की हत्या की गयी है, उसे देखकर मेरा दिल दहल गया। मैं चाहता हूं कि जमाई को कठोर से कठोर सजा मिले।

पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रतुआ थाना की पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी