अवैध शराब तस्करी के साथ दो गिरफ्तार

संवादसूत्र मालदा बिहार में शराब बंदी के बाद भी बंगाल सीमा से अवैध तरीके से बिहार में प्रतिि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Sep 2019 07:18 PM (IST) Updated:Wed, 18 Sep 2019 06:37 AM (IST)
अवैध शराब तस्करी के साथ दो गिरफ्तार
अवैध शराब तस्करी के साथ दो गिरफ्तार

संवादसूत्र, मालदा : बिहार में शराब बंदी के बाद भी बंगाल सीमा से अवैध तरीके से बिहार में प्रतिदिन शराब भेजे जा रहे है। शराब तस्कर अब कोरियर सर्विस की मदद से शराब की तस्करी कर रहे है। इस बार उसी तस्करी की आड़ में पुलिस ने कोरियर सर्विस के दो युवकों को गिरफ्तार किया। रविवार दोपहर को मालदा के हरिश्चंद्र पुर थाना के चेकपोस्ट के नजदीक घटी। इसके साथ 20 हजार रुपये के अवैध शराब भी जब्त किए गए है। वही पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पकड़े गए आरोपियों अजय कुमार (21), क्रिस परवेज कुमार (22) है। ये लोग बिहार के किशनगंज जिले के माधेपुर के निवासी है।

मालूम हो कि बिहार में शराब बंदी के बाद से मालदा के हरिश्चंद्रपुर से सटे बिहार इलाके में दिन प्रतिदिन शराब की तस्करी हो रही है। इसके फलस्वरूप यहां से शराब को लोग ज्यादा दामों में खरीद रहे है। ऐसे में एक व्यवसायी वर्ग करोड़ रुपये का कारोबार कर रहे है। मालदा हरिचंद्रपुर इलाका बिहार सीमा से सटा हुआ है। इस दिन भोर सुबह मालदा के हरिचंद्रपुर के तुलसीहाटा इलाके से अवैध शराब संग्रह करके कोरियर सर्विस की आड़ में इसकी तस्करी की जा रही थी। खबर मिली कि बिहार के एक कोरियर सर्विस ई कम नामक एक डिलेवरी बाक्स में यह शराब बिहार जा रही थी। इस दौरान हरिचंद्रपुर नाका चेकिंग के दौरान इन दोनों युवकों को संदेह हुआ। पुलिस ने जब वह कोरियर का बाक्स खोला तो उसमें शराब छीपे हुए थे। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया।

जिला पुलिस अधीक्षक अलक राजुरिया ने कहा कि हरिश्चंद्रपुर इलाका बंगाल बिहार सीमा के क्षेत्र में आता है। उसी समय दो युवकों को गिरफ्तार के साथ शराब बरामद किया गया।

chat bot
आपका साथी