शराब पिलाकर दोस्त ने दोस्त को मौत के घाट उतारा

-रॉड से पति-पत्नी ने मिलकर किया प्रहार -पैसों के लेन-देन को लेकर दोनों दोस्तों के बीच ह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 May 2020 07:54 PM (IST) Updated:Sun, 10 May 2020 06:18 AM (IST)
शराब पिलाकर दोस्त ने दोस्त को मौत के घाट उतारा
शराब पिलाकर दोस्त ने दोस्त को मौत के घाट उतारा

-रॉड से पति-पत्नी ने मिलकर किया प्रहार

-पैसों के लेन-देन को लेकर दोनों दोस्तों के बीच हुआ था विवाद

संवाद सूत्र,मालदा : पुराने विवाद को लेकर दोस्त ने अपने दोस्त को मौत के घाट उतारा। यह मामला शुक्रवार रात को कालियाचक थाना के सिलामपुर ग्राम पंचायत के श्रीमोहनी गांव की है। इसे लेकर आरोपित रिजाउल शेख व उसकी पत्‍‌नी कोहिनूर बीबी के खिलाफ कालियाचक थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है।

पुलिस ने बताया कि मृतक व्यक्ति का नाम सोनू शेख(38) है। वह सिलामपुर गांव का रहनेवाला था। रिजाउल शेख उसका करीबी दोस्त थे। लेकिन पिछले कुछ दिनों से व्यवसाय को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो रहा था। शुक्रवार रात को अचानक सोनू शेख के साथ विवाद हुआ था। पुलिस ने बताया कि शराब के नशे में धुत सोनू शेख पर रेजाउल व उसकी पत्‍‌नी ने जानलेवा हमला। लेकिन आखिर किसी वजह से सोनू की हत्या की गयी, इसका कारण पता नहीं चला।

मृतक के बड़े भाई तोहिदूृर रहमान ने पुलिस को बताया कि पैसों के लेन-देन के कारण ही सोनू और रेजाउल के बीच झगड़ा होता रहता था। इससे पहले भी सोनू पर हमला किया गया था। सोनू को पैसा देने के नाम पर रेजाउल अपने घर ले गया और शराब पिलाकर हमला किया। कालियाचक थाना में आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपित फरार है।

chat bot
आपका साथी