इशरत जहां के हनुमान चालीसा पाठ में शामिल होने पर मचा बवाल, मिला घर खाली करने का फरमान

मुस्लिम महिला इशरत जहां के हनुमान चालीसा पाठ में हिस्सा लेने पर बवाल जारी है । इशरत जहां को घर खाली करने का फरमान जारी किया गया है।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Thu, 18 Jul 2019 10:36 AM (IST) Updated:Thu, 18 Jul 2019 10:42 AM (IST)
इशरत जहां के हनुमान चालीसा पाठ में शामिल होने पर मचा बवाल, मिला घर खाली करने का फरमान
इशरत जहां के हनुमान चालीसा पाठ में शामिल होने पर मचा बवाल, मिला घर खाली करने का फरमान

हावड़ा, एएनआई। सामूहिक हनुमान चालीसा के पाठ में शामिल होने पर तीन तलाक की याचिकाकर्ता इशरत जहां को घर खाली करने का निर्देश के साथ जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। जानकारी हो कि मंगलवार को हावड़ा में डबसन रोड स्थित संकटमोचन हनुमान मंदिर में इशरत जहां शामिल हुई थीं, जिसके बाद इशरत जहां को घर छोड़ने की धमकियां मिल रही हैं। जानकारी अनुसार इशरत जहां को घर खाली करने का फरमान जारी किया गया है। 

जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल में मुस्लिम महिला इशरत जहां के हनुमान चालीसा पाठ में हिस्सा लेने पर बवाल मचा हुआ है। इशरत जहां तीन तलाक केस में याचिकाकर्ता भी है लेकिन अब उनका गुनाह कुछ लोगों की नज़र में और ज्यादा बढ़ गया है। पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता इशरत जहां को एक हिंदू धार्मिक समारोह में भाग लेने के लिए हावड़ा में अपने मकान मालिक द्वारा कथित तौर पर अपना घर खाली करने के लिए कहा गया हैं। उन्‍होंने कहा कि मेरे घर के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और मुझसे पूछा कि मैं हिजाब पहनकर हनुमान चालीसा कार्यक्रम में शामिल होने क्यों गई।  

जानकारी हो कि इसके साथ ही इशरत को जान से मारने की धमकियां भी मिल रही है। आरोप है कि इशरत जहां के मकान मालिक मनाजीर हुसैन ने उन्हें घर खाली करने के लिए कहा है। इस घटना के बाद से इशरत जहां ने पुलिस प्रशासन से अपनी सुरक्षा के गुहार लगायी है। इशरत ने कहा की बुधवार दोपहर घर के पास सैकड़ों की तादात में लोग इकट्ठा होकर घर छोड़ कर जाने के लिए नारेबाजी करने लगे। उन्होंने कहा कि मुहल्ले के लोगों ने बुरखा (हिजाब) पहन कर हनुमान चालीसा के पाठ मे शामिल होने पर आपत्ति जतायी है। इस घटना से घबड़ायी इशरत ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगायी है। 

chat bot
आपका साथी