ममता के इलाके में चुनाव प्रचार के दौरान बाबुल सुप्रियो की कार को तृणमूल कार्यकर्ताओं ने घेरा, लगाए नारे

चुनाव प्रचार में भाजपा उम्मीदवार व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को बाधाओं का सामना करना पड़ा। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो टॉलीगंज विधानसभा क्षेत्र के लिए भाजपा के उम्मीदवार हैं। बाबुल गुरुवार रात को भवानीपुर इलाके में प्रचार करने निकले थे।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 19 Mar 2021 10:04 PM (IST) Updated:Fri, 19 Mar 2021 10:04 PM (IST)
ममता के इलाके में चुनाव प्रचार के दौरान बाबुल सुप्रियो की कार को तृणमूल कार्यकर्ताओं ने घेरा, लगाए नारे
ममता के इलाके में चुनाव प्रचार के दौरान बाबुल सुप्रियो की कार को तृणमूल कार्यकर्ताओं ने घेरा

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : चुनाव प्रचार में भाजपा उम्मीदवार व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को बाधाओं का सामना करना पड़ा। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो टॉलीगंज विधानसभा क्षेत्र के लिए भाजपा के उम्मीदवार हैं। बाबुल गुरुवार रात को भवानीपुर इलाके में प्रचार करने निकले थे। मुख्यमंत्री के पड़ोस में पहुंचते ही उन्हें बाधाओं का सामना करना पड़ा। इस घटना में उन्होंने उत्तर कोलकाता में युवा तृणमूल के सचिव वसीम अहमद के खिलाफ उंगली उठाई है। बाबुल सुप्रियो ने शिकायत की है कि वे एक ढाबे पर रात में चाय पीने गए थे। उस समय कार से बाहर निकलने से पहले वे तृणमूल कार्यकर्ताओं से घिरे थे।

वसीम अहमद के नेतृत्व में कार के आसपास कई लोगों को नारे लगाते हुए देखा गया। बाबुल ने इस घटना पर कहा कि यह इस बात का सबूत है कि टीएमसी का असली चरित्र बदमाशी और दंगाई है। यहां तक कि यह घटना तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के राजनीतिक व्यवहार को भी बताती है। जहां शिष्टाचार नाम की कोई चीज नहीं है। उन्होंने कहा कि हालांकि, यह सब दो मई को समाप्त होगा। जब, खेल नहीं होगा, तो विकास होगा'। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बंगाल बदलेगा। विकास सरकार की स्थापना होगी।

chat bot
आपका साथी