यूपी-बिहार में माफियाराज वाले बयान पर तृणमूल ने भी दिलीप घोष की ली चुटकी, कहा- आपका बहुत-बहुत आभार

West Bengal Politics तृणमूल कांग्रेस के सांसद व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के बयान पर तंज कसते हुए आभार जताया कि वह (घोष) स्वीकार कर रहे हैं कि दोनों राज्यों में माफिया राज है जहां भाजपा का शासन है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 06 Oct 2020 09:47 PM (IST) Updated:Tue, 06 Oct 2020 09:47 PM (IST)
यूपी-बिहार में माफियाराज वाले बयान पर तृणमूल ने भी दिलीप घोष की ली चुटकी, कहा- आपका बहुत-बहुत आभार
कांग्रेस सहित अन्य दलों ने भी घोष के इस बयान को लेकर भाजपा को घेरा है।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल में भाजपा नेता मनीष शुक्ला की हत्या के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष द्वारा यूपी, बिहार की तरह बंगाल में भी माफियाराज कायम होने वाले बयान पर अब तृणमूल ने भी उन पर हमला बोला है। तृणमूल कांग्रेस के सांसद व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने मंगलवार को उन पर तंज कसते हुए आभार जताया कि वह (घोष) स्वीकार कर रहे हैं कि इन दोनों राज्यों में माफिया राज है, जहां भाजपा का शासन है। 

कांग्रेस सहित अन्य दलों ने भी घोष के इस बयान को लेकर भाजपा को घेरा 

अभिषेक ने ट्वीट किया, 'दिलीप घोष का बहुत-बहुत आभार यह मानने के लिए कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ और बिहार में इनके गठबंधन के सहयोगी नीतीश कुमार ने माफिया राज को कायम रखा है।' उल्लेखनीय है कि कांग्रेस सहित अन्य दलों ने भी घोष के इस बयान को लेकर भाजपा को घेरा है। 

बंगाल में भी अब उत्तर प्रदेश, बिहार की तरह माफिया राज कायम हो रहा है

बता दें कि भाजपा नेता की हत्या के बाद प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था की हालत बद से बदतर होती जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि बंगाल में भी अब उत्तर प्रदेश, बिहार की तरह माफिया राज कायम होता जा रहा है। उनके इसी बयान को लपकते हुए विपक्षी दल भाजपा पर निशाना साध रहे हैं।

chat bot
आपका साथी