टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल के फिर बिगड़े बोल, कहा- 2021 में फिर से एक हत्या होगी, भाजपा ने की गिरफ्तारी की मांग

टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल भड़काऊ बयान को लेकर फिर विवाद में हैं। बोलपुर में पार्टी के चुनाव कार्यालय में बैठक में उन्होंने कहा-खून होगा। 2011 में एक हत्या हुई थी 2014 में हत्या हुई थी 2019 में एक हत्या हुई थी और अब 2021 में फिर से एक हत्या होगी।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 07:58 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 07:58 PM (IST)
टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल के फिर बिगड़े बोल, कहा- 2021 में फिर से एक हत्या होगी, भाजपा ने की गिरफ्तारी की मांग
टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल के फिर बिगड़े बोल

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता अनुब्रत मंडल भड़काऊ बयान को लेकर फिर विवाद में हैं। बोलपुर में पार्टी के चुनाव कार्यालय में एक बैठक में उन्होंने कहा-'खून होगा। 2011 में एक हत्या हुई थी, 2014 में हत्या हुई थी, 2019 में एक हत्या हुई थी और अब 2021 में फिर से एक हत्या होगी।' अनुब्रत तृणमूल के बीरभूम जिलाध्यक्ष भी हैं। अनुब्रत के इस बयान पर भाजपा ने उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।

भाजपा नेता सायंतन बसु ने कहा-'उन्होंने खुले तौर पर स्वीकार किया है कि उन्होंने किसी की हत्या की है। मेरा आग्रह है कि शांतिपूर्ण चुनाव के लिए उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाए। चुनाव आयोग को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इस आदमी को जल्द गिरफ्तार किया जाए। गौरतलब है कि गत मंगलवार को चोपड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हामिदुल रहमान ने कहा था कि सुवेंदु अधिकारी जीवित हैं क्योंकि वे हेलीकॉप्टर से चोपड़ा पहुंचे थे। अगर सड़क मार्ग से आ रहे होते तो उन्हें मार दिया जाता।

chat bot
आपका साथी