WB SSC Scam: जेल हिरासत में चुपचाप है अर्पिता, मां-बहन ने भी बनाई दूरी, अब तक नहीं की मुलाकात

जेल में अर्पिता के आने के बाद वकील को छोड़ कोई भी उनसे मुलाकात करने अब तक नहीं पहुंचा। अर्पिता कभी-कभी अन्य कैदियों से बात करती हैं लेकिन ज्यादातर समय चुपचाप और अकेले बिता रही हैं। उसके पास सिर्फ एक किताब है। वह उसे कभी-कभी पढ़ती दिखती हैं।

By Priti JhaEdited By: Publish:Sun, 14 Aug 2022 09:03 AM (IST) Updated:Sun, 14 Aug 2022 04:36 PM (IST)
WB SSC Scam: जेल हिरासत में चुपचाप है अर्पिता, मां-बहन ने भी बनाई दूरी, अब तक नहीं की मुलाकात
मां-बहन ने भी अर्पिता से बनाई दूरी, जेल में अब तक नहीं की मुलाकात

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार अर्पिता मुखर्जी इन दिनों अलीपुर महिला जेल में हैं। जेल के नियमों के अनुसार इस अवधि के दौरान सीमित समय के लिए स्वजनों को मुलाकात की अनुमति दी जाती है लेकिन जब से अर्पिता का मामला तूल पकड़ा है, उसकी मां और बहन ने भी उससे दूरी बना ली हैं। अधिकारियों के अनुसार जेल में अर्पिता के आने के बाद वकील को छोड़ कोई भी उनसे मुलाकात करने अब तक नहीं पहुंचा है।

जेल अधिकारियों के अनुसार अर्पिता कभी-कभी अन्य कैदियों से बात करती हैं लेकिन ज्यादातर समय चुपचाप और अकेले बिता रही हैं। उसके पास सिर्फ एक किताब है। वह उसे कभी-कभी पढ़ती दिखती हैं।

उल्लेखनीय है कि शिक्षक भर्ती घोटाले में आरोपित पार्थ की करीबी मित्र अर्पिता मुखर्जी के घर से नोटों का पहाड़ मिला था। ईडी ने अर्पिता के दो फ्लैटों से 55 करोड़ से अधिक की नकदी, कई किलोग्राम सोना के अलावा संपत्ति के कई दस्तावेज आदि जब्त किए थे।

नामी ब्रांड के कपड़े पहनने वाली अर्पिता को नहीं मिल रहे हैं घर के कपड़े

महंगी गाडिय़ों के इस्तेमाल से लेकर घरों तक हर पहलू में विलासिता से भरी जिंदगी जीने वाली अर्पिता की दिनचर्या गिरफ्तारी के बाद से बदल गई हैं। सूत्रों के मुताबिक अर्पिता जो नामी ब्रांड के कपड़ों का ही इस्तेमाल करती थीं, अब उसे घर के कपड़े भी नसीब नहीं हो रहे हैं। करोड़ों के फ्लैट की इकलौती मालकिन अर्पिता मुखर्जी अब 22 कैदियों के साथ जेल की कोठरी में दिन-रात बिता रही हैं।

मां को लेकर चिंतित रहती हैं अर्पिता

सूत्रों के मुताबिक अर्पिता ने यह भी शिकायत की है कि अन्य कैदी दिन में कम से कम एक बार जेल अधिकारियों को दिए गए नंबर पर बात कर सकते हैं, पर उसे वह मौका नहीं मिल रहा है। अर्पिता बार-बार अपनी बुजुर्ग मां के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर कर रही हैं। अर्पिता की मां की उम्र काफी ज्यादा है। 

chat bot
आपका साथी