कोलकाता के मुर्शिदाबाद में बारातियों से भरी टाटा सुमो दुर्घटनाग्रस्त, तीन की मौत

मुर्शिदाबाद जिले के रेजीनगर थानांतर्गत मरादीघी इलाके में रविवार रात बारातियों से भरे एक टाटा सुमो के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगो की मौत हो गयी जबकि इस घटना में 10 लोग घायल हो गये।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Mon, 28 Jan 2019 12:06 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jan 2019 12:06 PM (IST)
कोलकाता के मुर्शिदाबाद में बारातियों से भरी टाटा सुमो दुर्घटनाग्रस्त, तीन की मौत
कोलकाता के मुर्शिदाबाद में बारातियों से भरी टाटा सुमो दुर्घटनाग्रस्त, तीन की मौत

जागरण संवाददाता, कोलकाता। मुर्शिदाबाद जिले के रेजीनगर थानांतर्गत मरादीघी इलाके में रविवार रात बारातियों से भरे एक टाटा सुमो के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगो की मौत हो गयी जबकि इस घटना में 10 लोग घायल हो गये। एक मृतक का नाम सरुप अली बताया जा रहा है। वे टाटा सुमो के चालक थे।

अन्य मृतकों की पहचान नहीं हो पायी है। घायलों को स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत गम्भीर बनी हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार रविवार रात तकरीबन नौ बजे बेलडांगा थानांतर्गत जलालपुर से रेजीनगर के मंगलपाड़ा इलाके में बारातियों को लेकर एक टाटा सुमो जा रही थी। रास्ते में 34 नम्बर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोलकाता से बहरमपुर जा रही एक ट्रक ने अनियंत्रित होकर टाटा सुमो को सामने से टक्कर मार दी जिसके कारण ये दुर्घटना हुई।

उल्लेखनीय है कि शनिवार रात मरादीघी इलाके में ही एक और सड़क दुर्घटना हुई थी जिसमें एक व्यक्ति की गयी थी और तीन लोग घायल हो गये थे। रविवार रात हुए दुर्घटना की खबर सुनकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो स्थानीय लोगों ने पुलिस को घेरकर विरोध प्रदर्शन भी किया। बाद में पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया और शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस ने दुघटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। 

chat bot
आपका साथी