तृणमूल कांग्रेस के स्थापना दिवस पर भयमुक्त भाटपाड़ा बनाने का लिया संकल्प

बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के 25वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा विधानसभा अंचल में भी विविध कार्यक्रम आयोजित किए गए। पार्टी कार्यालयों के सामने पार्टी का झंडा फहराने के साथ नेता व कार्यकर्ताओं ने सामाजिक गतिविधियों में हिस्सा लिया।

By Priti JhaEdited By: Publish:Tue, 04 Jan 2022 11:43 AM (IST) Updated:Tue, 04 Jan 2022 12:05 PM (IST)
तृणमूल कांग्रेस के स्थापना दिवस पर भयमुक्त भाटपाड़ा बनाने का लिया संकल्प
कार्यक्रम में तृणमूल नेता प्रियांगु पांडे व अन्य।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के 25वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा विधानसभा अंचल में भी विविध कार्यक्रम आयोजित किए गए। पार्टी कार्यालयों के सामने पार्टी का झंडा फहराने के साथ नेता व कार्यकर्ताओं ने सामाजिक गतिविधियों में हिस्सा लिया। इसी क्रम में जिले के तृणमूल नेता व आरटीए सदस्य प्रियांगु पांडे ने भी कांकीनाड़ा के विभिन्न अंचलों में ध्वजारोहण करने के साथ कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भाटपाड़ा सहित आसपास के अंचल को आपराधिक व असामाजिक तत्वों के आतंक से मुक्त कराने का संकल्प लिया।

उन्होंने कहा कि 1998 में एक जनवरी को देश की सबसे तेज तर्रार नेता ममता बनर्जी के नेतृत्व में अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस का गठन किया गया था। 24 साल में एक छोटी क्षेत्रीय पार्टी से तृणमूल कांग्रेस राष्ट्रीय राजनीति में एक बड़ी ताकत बन गई है। देश की करोड़ों जनता आज टीएमसी पर भरोसा जता रही है। लोगों को लगता है ममता बनर्जी के नेतृत्व में ही देश में सुशासन स्थापित हो सकता है।

इसीलिए पश्चिम बंगाल के बाहर अन्य राज्यों में भी तृणमूल कांग्रेस को भरपूर समर्थन मिल रहा है। गोवा में भी हमारी सरकार बनेगी। वहीं हमारी नेता ममता बनर्जी को पूरा देश अगला प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहता है।बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के 25वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा विधानसभा अंचल में भी विविध कार्यक्रम आयोजित किए गए। पार्टी कार्यालयों के सामने पार्टी का झंडा फहराने के साथ नेता व कार्यकर्ताओं ने सामाजिक गतिविधियों में हिस्सा लिया। पांडे इस दिन स्कूली बच्चों में पाठ्य सामग्री व बैग वितरण के साथ युवाओं में फुटबाल वितरण कार्यक्रम में भाग लिया। इसके साथ ही नववर्ष पर उन्होंने अंचल के मदरैल हनुमान मंदिर में पूजा, अर्चना व हवन किया। इस दौरान उन्होंने ईश्वर से अंचल के लोगों के लिए सुख, शांति, समृद्धि व सुस्वास्थ्य की कामना की। 

chat bot
आपका साथी