विश्वभारती की दीवार तोड़ने की घटना पर हाईकोर्ट की विशेषज्ञ कमेटी की बैठक विफल, दीवार के निर्माण पर गतिरोध जारी

कलकत्ता हाईकोर्ट की तरफ से गठित विशेषज्ञ कमेटी के सदस्य शनिवार को शांतिनिकेतन पहुंचे और बैठक की। आरोप है कि कमेटी ने पहले से ही दीवार के निर्माण का मन बना रखा है और सर्वसम्मति से किसी फैसले पर नहीं पहुंचना चाहती इसलिए इस बैठक का कोई मतलब नहीं था।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 08:32 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 08:32 PM (IST)
विश्वभारती की दीवार तोड़ने की घटना पर हाईकोर्ट की विशेषज्ञ कमेटी की बैठक विफल, दीवार के निर्माण पर गतिरोध जारी
विश्वभारती के पौष मेला ग्राउंड में निर्माणाधीन दीवार तोड़ने की घटना पर बुलाई बैठक विफल रही।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : विश्वभारती के पौष मेला ग्राउंड में निर्माणाधीन दीवार तोड़ने की घटना को लेकर कलकत्ता हाईकोर्ट की तरफ से गठित विशेषज्ञ कमेटी की ओर से शनिवार को बुलाई गई बैठक विफल रही। इस वजह से दीवार के निर्माण को लेकर गतिरोध जारी है। 

सर्वसम्मति से किसी फैसले पर नहीं पहुंचना

कमेटी के सदस्य शनिवार को शांतिनिकेतन पहुंचे और स्थानीय व्यवसायियों, छात्रों को हॉस्टल में रहने वालों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इन प्रतिनिधियों का आरोप है कि कमेटी ने पहले से ही दीवार के निर्माण का मन बना रखा है और सर्वसम्मति से किसी फैसले पर नहीं पहुंचना चाहती इसलिए इस बैठक का कोई मतलब नहीं था।

विश्वभारती के सेंट्रल ऑफिस में हुई है बैठक

गौरतलब है कि शनिवार सुबह 11 बजे विश्वभारती के सेंट्रल ऑफिस में यह बैठक हुई थी। कमेटी के चार सदस्यों के साथ विवि के कुलपति विद्युत चक्रवर्ती, जिलाधिकारी मौमिता गोदारा, एसपी श्याम सिंह और व्यवसायी समिति, होटल और छात्रों के प्रतिनिधि शामिल हुए थे।

chat bot
आपका साथी