युवक की हत्या के मामले में रोंगटे खड़े करने वाला खुलासा, शव के टुकड़े-टुकड़े, अंगों का डीएनए टेस्ट कराने का निर्णय

बंगाल के हुगली में त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के कारण युवक की हत्या के मामले में पुलिस रिमांड में आरोपितों ने रोंगटे खड़े करने वाली जानकारी दी है। पुलिस को अबतक मृतक का सिर नहीं मिला है। पुलिस ने घटना का पुर्ननिरीक्षण कराया।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 05:55 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 05:55 PM (IST)
युवक की हत्या के मामले में रोंगटे खड़े करने वाला खुलासा, शव के टुकड़े-टुकड़े, अंगों का डीएनए टेस्ट कराने का निर्णय
हत्याकांड का मुख्य आरोपित विशाल अबतक पुलिस पकड़ से बाहर है । पुलिस चप्पे चप्पे पर तलाश कर रही है।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : त्रिकोणीय प्रेम में चुंचूड़ा निवासी विष्णु माल की निर्मम हत्या के मामले में रोंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा हुआ। पुलिस गिरफ्त में मौजूद हत्या के मूल आरोपित अपराधी विशाल दास के गुर्गो ने पुलिस को बताया कि विष्णु को अगवा करने के बाद बैधवाटी लाया गया। जहां पांच अभियुक्तों ने शराब पी। इसके बाद विष्णु के फोन से उसकी प्रेमिका को विशाल ने फोन किया। अफेयर पक्का होने के बाद कसाई की दुकान से चॉपर लाकर उसकी हत्या की गई।

कसाई से बंदूक की नोक पर शव के टुकड़े टुकड़े कराए गए

इसके बाद कसाई से बंदूक की नोक पर शव के टुकड़े टुकड़े कराए गए। जिन्हें बैग में भरकर बैधवाटी के दिल्ली रोड निर्जन स्थान पर फेंक दिया गया। पुलिस को अब तक मृतक का सिर नहीं मिला है। पुलिस ने उसके अंगों का डीएनए टेस्ट कराने का निर्णय लिया है। इधर, गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्त में आए चारों आरोपितों के साथ घटना का पुर्ननिरीक्षण कराया।

पुलिस आयुक्त ने संभाला मोर्चा, आरोपी की तलाश तेज

हत्याकांड का मुख्य आरोपित विशाल अब तक पुलिस पकड़ से बाहर है । पुलिस उसकी चप्पे चप्पे पर तलाश कर रही है। हत्याकांड में उसके सहयोगी रहे अन्य चार आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं। फरार आरोपी तलाश में चंदननगर पुलिस आयुक्त डॉ. हुमायूं कबीर सक्रिय हो गए हैं। वे गुरूवार को बैधवाटी पहुंचे।

मोबाइल से फ़ोटो दिखाकर उसका सुराग जानने का प्रयास

घटनास्थल और आस पास के निवासियों को अपने मोबाइल से विशाल की फ़ोटो दिखाकर उसका सुराग जानने का प्रयत्न किया। पुलिस ने आसपास के जिलों को भी उसकी तस्वीर भेजी है। उन्होंने आश्वस्त किया कि जल्द ही फरार आरोपित को ढूंढ कर कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी