गृहमंत्री अमित शाह का फिर बंगाल दौरा तय, रोड शो और शरणार्थी परिवार के साथ करेंगे लंच

18 को नामखाना से पांचवीं परिवर्तन यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी। कूचबिहार से राज्यव्यापी परिवर्तन यात्रा के चौथे चरण का किया शुभारंभ। कोलकाता की नेशनल लाइब्रेरी में बंगाल के शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे। लंच के बाद गृहमंत्री नामखाना के श्मशान काली मंदिर से रोड शो करेंगे। अरबिंदो भवन भी जाएंगे।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 10:31 PM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 10:31 PM (IST)
गृहमंत्री अमित शाह का फिर बंगाल दौरा तय, रोड शो और शरणार्थी परिवार के साथ करेंगे लंच
गृहमंत्री 18 फरवरी को सुबह कोलकाता के रासबिहारी एवेन्यू स्थित भारत सेवाश्रम संघ जाएंगे।

 राज्य ब्यूरो, कोलकाताः गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर बंगाल के दौरे पर जा रहे हैं। वह 18 और 19 फरवरी को बंगाल में रहकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश का संचार करेंगे। गृहमंत्री अमित शाह राज्य में 200 से ज्यादा सीटें जीतने की रणनीति बना चुके हैं। इस लक्ष्य को पूरा करने की दिशा में वह नियमित अंतराल पर बंगाल के दौरे पर जा रहे हैं। गृहमंत्री अमित शाह इस बार दौरे के दौरान एक शरणार्थी परिवार के घर लंच भी करेंगे।

कूचबिहार से राज्यव्यापी परिवर्तन यात्रा के चौथे चरण का किया शुभारंभ 

बता दें कि इससे पूर्व 11 फरवरी को बंगाल के दौरे के दौरान गृहमंत्री ने कूचबिहार से राज्यव्यापी परिवर्तन यात्रा के चौथे चरण का शुभारंभ किया था। पार्टी सूत्रों के मुताबिक गृहमंत्री 18 फरवरी को सुबह सवा दस बजे कोलकाता के रासबिहारी एवेन्यू स्थित भारत सेवाश्रम संघ जाएंगे। इसके बाद दोपहर 12 बजे वह गंगासागर स्थित कपिल मुनि आश्रम जाएंगे। इसके बाद नामखाना के इंदिरा मैदान से पांचवीं परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। वहीं दोपहर दो बजे नारायणपुर में एक शरणार्थी परिवार के घर लंच करेंगे। 

कोलकाता की नेशनल लाइब्रेरी में बंगाल के शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे

गृहमंत्री अमित शाह का एक शरणार्थी परिवार के घर लंच करने का कार्यक्रम इसलिए भी खास है कि उन्होंने कोरोना वैक्सीनेशन खत्म होने के बाद संशोधित नागिरकता कानून (सीएए) के तहत बांग्लादेश से आए शरणार्थियों को नागरिकता देने की प्रक्रिया शुरू करने की बात कही है। लंच के बाद गृहमंत्री नामखाना के श्मशान काली मंदिर से रोड शो करेंगे। वहीं इस दिन अरबिंदो भवन भी जाएंगे। अगले दिन 19 फरवरी को गृहमंत्री अमित शाह कोलकाता की नेशनल लाइब्रेरी में बंगाल के शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे।

chat bot
आपका साथी