गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ मुठभेड़ में शहीद जवान विपुल राय के परिजनों से मिले बंगाल के राज्यपाल

गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ मुठभेड़ में शहीद जवान के पत्नी को साढ़े पांच लाख का चेक सौंपा। राज्यपाल ने बताया कि केंद्र सरकार हर समय साथ है। विपुल राय के परिवार से एक व्यक्ति को नौकरी भी देंगे। राज्यपाल के आगमन पर नहीं दिखे प्रशासनिक अधिकारी।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 09 Oct 2020 09:17 PM (IST) Updated:Fri, 09 Oct 2020 09:17 PM (IST)
गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ मुठभेड़ में शहीद जवान विपुल राय के परिजनों से मिले बंगाल के राज्यपाल
शहीद के परिवार के साथ मुलाकात करते राज्यपाल जगदीप धनखड़।

संवाद सूत्र, अलीपुरद्वार : जिले के बिंदपाड़ा में शुक्रवार को प्रदेश के राज्यपाल जगदीप धनखड़ व उनकी धर्मपत्नी सुदेश धनखड़ ने गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ मुठभेड़ में शहीद जवान विपुल राय के परिजनों से मिले। शुक्रवार को सुबह नौ बजे शहीद जवान की पत्नी व पिता निरेन राय से हालचाल पूछा। साथ ही शहीद जवान की पत्नी रूंपा राय को साढ़े पांच लाख व शहीद की मां कुसुमबाला राय को साढ़े पांच लाख की चेक राज्यपाल ने सौंपी।

परिवार से एक व्यक्ति को नौकरी भी देंगे

राज्यपाल ने बताया कि केंद्र सरकार हर समय शहीद के परिवारों के साथ रहती है। हम विपुल राय के परिवार से एक व्यक्ति को नौकरी भी देंगे। राज्यपाल के साथ अलीपुरद्वार के सांसद जॉन बारला, भाजपा जिला अध्यक्ष गंगाप्रसाद शर्मा, आदि भाजपा नेता उपस्थित थें।

राज्य में कानून-व्यवस्था पर क्षोभ प्रकट 

राज्यपाल ने राज्य में लचर कानून-व्यवस्था पर क्षोभ प्रकट किया। राज्यपाल के आगमन पर प्रशासनिक अधिकारी नहीं दिखे। इसे लेकर उन्होंने राज्य सरकार पर कटाक्ष किया।

chat bot
आपका साथी