हावड़ा के पूर्व मेयर के घर पहुंचे राज्यपाल, उनकी मां के श्राद्ध कार्य के अनुष्ठान में हुए शामिल

हावड़ा के पूर्व मेयर डॉक्टर रथीन चक्रवर्ती की मां का 14 नवंबर को देहांत हो गया था। इस अनुष्ठान में राज्यपाल जगदीप धनखड़ पत्नी के साथ पूर्व मेयर के घर पहुंचे।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Tue, 26 Nov 2019 03:51 PM (IST) Updated:Tue, 26 Nov 2019 03:51 PM (IST)
हावड़ा के पूर्व मेयर के घर पहुंचे राज्यपाल, उनकी मां के श्राद्ध कार्य के अनुष्ठान में हुए शामिल
हावड़ा के पूर्व मेयर के घर पहुंचे राज्यपाल, उनकी मां के श्राद्ध कार्य के अनुष्ठान में हुए शामिल

हावड़ा, जागरण संवाददाता। हावड़ा के पूर्व मेयर डॉक्टर रथीन चक्रवर्ती की मां अरुंधति चक्रवर्ती का 14 नवंबर को देहांत हो गया था। मंगलवार को उनकी मां का श्राद्ध कार्य था। इस अनुष्ठान में राज्यपाल जगदीप धनखड़ पत्नी के साथ पूर्व मेयर के घर पहुंचे। यहां उन्होंने पूर्व मेयर डॉ रतन चक्रवर्ती की मां की तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद उन्होंने पूर्व मेयर व उनके परिवार के बाकी लोगों के साथ न केवल बातचीत की बल्कि काफी समय भी बिताया।

पूर्व मेयर के साथ राज्यपाल की एकांत में भी इस दौरान बातचीत हुई। इस एकांत बातचीत को लेकर कई प्रकार के प्रश्न भी उठ रहे हैं। राज्यपाल ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा की पूर्व मेयर की मां के निधन की सूचना पाकर वह उन्हें श्रद्धांजलि देने आज उनके घर पर आए हैं। उन्होंने पूर्व मेयर व उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

जानकारी हो कि हावड़ा के पूर्व मेयर डॉक्टर रथीन चक्रवर्ती की मां अरुंधति चक्रवर्ती का 14 नवंबर को देहांत हो गया था। मंगलवार को उनकी मां का श्राद्ध कार्य था। इस अनुष्ठान में राज्यपाल जगदीप धनखड़ पत्नी के साथ पूर्व मेयर के घर पहुंचे। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने पूर्व मेयर डॉक्टर रथीन चक्रवर्ती के घर से निकलते वक्त कहा की चक्रवर्ती परिवार का होम्योपैथिक चिकित्सा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान है। उनके दादा के जमाने से ही यह परिवार होम्योपैथ चिकित्सा के क्षेत्र में अपना अहम योगदान देता आ रहा है।

राज्यपाल ने कहा कि पूर्व मेयर डॉ रथीन चक्रवर्ती से होम्योपैथ चिकित्सा में उनके रिसर्च के बारे में भी विस्तृत बातचीत हुई। राज्यपाल ने चिकित्सा की मॉडर्न पद्धति की तुलना में होम्योपैथ पद्धति को बीमारियों के इलाज में ज्यादा कारगर व महत्वपूर्ण बताया। हालांकि इस दौरान राज्यपाल किसी भी प्रकार के राजनीतिक बयान से बचें। संवाददाताओं के राजनीतिक सवाल को उन्होंने सिरे से टाल दिया। 

chat bot
आपका साथी