कागज गोदाम की राख में फिर सुलगी चिंगारी

उल्टाडांगा के कागज गोदाम में लगी आग की राख में फिर से चिंगारी सुलग उठी है।

By Edited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 11:59 AM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 11:59 AM (IST)
कागज गोदाम की राख में फिर सुलगी चिंगारी
कागज गोदाम की राख में फिर सुलगी चिंगारी

जागरण संवाददाता, कोलकाता : उल्टाडांगा के कागज गोदाम में लगी आग की राख में फिर से चिंगारी सुलग उठी है। शुक्रवार देर रात इस गोदाम में आग लगी थी। अग्निशमन विभाग के 10 इंजनों ने आग पर काबू पाया था। अग्निकांड में कुछ लोगों को मामूली चोटें आई थीं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार रात स्थानीय लोगों ने गोदाम से धुआं निकलते देखा। कुछ ही देर में आग ने भयावह रूप ले लिया। आग की लपटें काफी ऊपर तक उठ रही थी, जिससे हड़कंप मच गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने अग्निशमन विभाग को सूचना दी। अग्निशमन के तीन इंजनों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। घटना की सूचना पाकर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची।

अनुमान लगाया जा रहा है कि कागज का ढेर होने की वजह से आग तेजी से फैल गई। अग्निकांड में कुछ लोग घायल हो गए, हालाकि उनकी चोट गंभीर नहीं है। एक ही गोदाम में दूसरी बार आग लगने से काफी क्षति हुई है। अग्निशमन विभाग की तरफ से अबतक आग लगने के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी। मामले की जांच की जा रही है। गोदाम में आग बुझाने की उचित व्यवस्था थी या नहीं, इसकी भी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी