Bengal Politics: विवादित बयान को लेकर भाजपा नेता तथागत राय के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज

तथागत राय ने ट्वीट कर कहा था कि बीते बंगाल विधानसभा चुनाव में महिलाओं और रुपये का आदान-प्रदान हुआ। बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद तथागत ने पार्टी नेताओं के एक वर्ग के प्रति नाराजगी जाहिर की थी।

By Priti JhaEdited By: Publish:Wed, 10 Nov 2021 01:51 PM (IST) Updated:Wed, 10 Nov 2021 01:51 PM (IST)
Bengal Politics: विवादित बयान को लेकर भाजपा नेता तथागत राय के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज
विवादित बयान को लेकर भाजपा नेता तथागत राय के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज

राज्य ब्यूरो, कोलकाता । त्रिपुरा व मेघालय के पूर्व राज्यपाल एवं बंगाल भाजपा के वरिष्ठ नेता तथागत राय के हालिया विवादित बयान को लेकर सायन बंद्योपाध्याय नामक अधिवक्ता ने कोलकाता के हेयर स्ट्रीट थाने में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। सायन ने कहा-'तथागत राय ने कहा है कि बीते बंगाल विधानसभा चुनाव में महिलाओं और रुपये का आदान-प्रदान हुआ था। यह बेहद गंभीर मामला है इसलिए मैंने इसे लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। मैं चाहता हूं कि इस मामले की पूर्ण रूप से जांच की जाए।'

गौरतलब है कि बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद तथागत ने पार्टी नेताओं के एक वर्ग के प्रति नाराजगी जाहिर की थी। उनका निशाना मुख्य रूप से बंगाल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष व पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर था।

गत सोमवार को तथागत राय ने विवादास्पद ट्वीट कर कहा था कि पिछले विधानसभा चुनाव में रुपये व महिलाओं का आदान-प्रदान हुआ था। पार्टी को इस जाल से बाहर निकालने में नवनियुक्त बंगाल अध्यक्ष व राज्य विधानसभा में विरोधी दल के नेता नेतृत्व दें। इस जाल में फंसे रहने पर बंगाल में होने वाले आगामी नगर निकायों के चुनाव में पार्टी के लिए उम्मीदवार मिलना मुश्किल हो जाएगा।

सायन ने कहा-'तथागत राय ने दावा किया है कि उनके पास इससे जुड़े बहुत से प्रमाण हैं। यह पूरा मामला क्या है? इसके पीछे सच्चाई क्या है? आम जनता के सामने यह बात आनी चाहिए इसलिए इसकी पूर्ण रूप से जांच होनी चाहिए। इस बाबत तथागत राय से पुलिस को पूछताछ करनी चाहिए। 

chat bot
आपका साथी