प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा- राजनीतिक आतंकवाद पर उतर आई है तृणमूल

मुर्शिदाबाद जिला के कांदी इलाके में भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर बुधवार की शाम को हमला हुआ था। जिला भाजपा नेताओं ने दावा किया कि घोष पार्टी की बैठक में हिस्सा लेने बहरामपुर जा रहे थे तभी उनके काफिले पर पथराव किया था।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 02:57 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 02:57 PM (IST)
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा- राजनीतिक आतंकवाद पर उतर आई है तृणमूल
मुर्शिदाबाद के कांदी में काफिले पर हुए हमले को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने साधा निशाना।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो।  बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में हुए हमले को लेकर गुरुवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस राजनीतिक आतंकवाद पर उतर आई है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि मुर्शिदाबाद जिला के कांदी और पुरंदरपुर में तृणमूल के गुंडों ने मुझे काले झंडे दिखाए और मेरी गाड़ी पर लाठी और ईंटों से हमले किए।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मृतप्राय, निराश और हताश तृणमूल कांग्रेस आखिरकार ‘राजनीतिक आतंकवाद’पर उतर आई है। दिलीप घोष ट्वीट को रीट्वीट करते हुए भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी तृणमूल, बंगाल सरकार और जिले की पुलिस को निशाने पर लिया।

विजयवर्गीय ने कहा कि उसी मुर्शिदाबाद में जहां मेरी गाड़ी को कुछ विशेष वर्ग के असामाजिक लोगों ने घेर लिया था। वहीं बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष की गाड़ी पर भी पथराव हुआ। आश्चर्य की बात यह है कि उनकी गाड़ी के पीछे जिले के एसपी की गाड़ी थी।

ज्ञात हो कि बंगाल के मुर्शिदाबाद जिला के कांदी इलाके में भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर बुधवार की शाम को हमला हुआ था। जिला भाजपा नेताओं ने दावा किया कि घोष पार्टी की बैठक में हिस्सा लेने बहरामपुर जा रहे थे, तभी उनके काफिले पर पथराव किया था।

हालांकि हमले में घोष को किसी प्रकार की चोट नहीं आई है, लेकिन उनके काफिले में शामिल कार का आगे का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। पार्टी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं तृणमूल ने इस हमले में अपने कार्यकर्ताओं या समर्थकों का हाथ होने से इन्कार किया और भाजपा के आरोपों को खारिज कर दिया है। बताते चलें कि कुछ दिनों पहले अलीपुरद्वार जिले में भी दिलीप घोष के काफिले पर हमला हुआ था। 

chat bot
आपका साथी